trendingNow12039068
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

फर्जी ARTO बनकर ट्रकों से वसूली करता था ड्राइवर, पुलिस ने पकड़ा तो कुछ यूं सिखाया सबक

Fake ARTO: वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. आरोपी ड्राइवर और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया. फर्जी आरटीओ और उसके भाई की गिरफ्तारी राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के इमारती कॉलोनी के पास से हुई.

 
फर्जी ARTO बनकर ट्रकों से वसूली करता था ड्राइवर, पुलिस ने पकड़ा तो कुछ यूं सिखाया सबक
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 01, 2024, 06:10 PM IST

UP News: सोनभद्र के राबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके में फर्जी एआरटीओ बनकर ट्रकों से अवैध वसूली करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया. दरअसल, तहसीलदार राबर्ट्सगंज की गाड़ी लेकर उनका ड्राइवर गिट्टी-बालू से लदी ट्रकों से फर्जी आरटीओ बन बैठा. इसके बाद वह एंट्री कराने के नाम पर फर्जी रूप से वसूली कर रहा था. जबकि आस-पास खड़े लोगों ने इसका वीडियो बना लिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. आरोपी ड्राइवर और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया. फर्जी एआरटीओ और उसके भाई की गिरफ्तारी राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के इमारती कॉलोनी के पास से हुई.

फर्जी एआरटीओ बनकर वसूली कर रहे थे शख्स

सोनभद्र के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के इमारती कॉलोनी के पास से पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपी फर्जी रूप से एआरटीओ बनकर सरकारी गाड़ी से गिट्टी-बालू लोड ट्रकों से अवैध रूप से वसूली करने की शिकायत मिली थी. इस शिकायत के बाद राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस के द्वारा दोनों आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने दोनों को पकड़कर की कार्रवाई

यह सरकारी गाड़ी तहसीलदार राबर्ट्सगंज की बताई जा रही है. जबकि गिरफ्तार किया गया आरोपी तहसीलदार का ड्राइवर और उसका भाई मनीष सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया. वहीं पुलिस का कहना है कि फर्जी रूप से एआरटीओ बनकर वसूली करने के मामले में मामला रजिस्टर कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. दोनों युवक महूदी गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जबकि वर्तमान समय में राबर्ट्सगंज वार्ड नंबर 24 में रहते हैं.

रिपोर्ट: अंशुमन पांडे

Read More
{}{}