trendingNow11649822
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Trending Love Story: 15000 किमी की दूरी, जेल में बंद लड़का...लड़की के लव की अनटोल्ड स्टोरी

Love with American Prisoner: ऑस्ट्रेलिया की सवानाह को अपना जीवनसाथी 15,000 किलोमीटर दूर अमेरिका की जेल में मिला है. हम अक्सर कहानियों में सुनते हैं कि जोड़ियां ऊपर वाला बनाता है और कौन-कब-कहां टकरा जाए? इसके बारे में ठीक-ठीक बता पाना बेहद मुश्किल है. ऐसा की कुछ इस ऑस्ट्रेलियन लड़की के साथ हुआ है.

love story of Savannah
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 12, 2023, 06:37 PM IST

Woman In Love With American prisoner: अक्सर आपने कहानियों में सुना होगा कि जोड़ियां ऊपर वाला बनाता है और कौन-कब-कहां टकरा जाए? इसके बारे में ठीक-ठीक बता पाना बेहद मुश्किल है. कभी-कभी किसी शख्स को उसका जीवनसाथी ऐसी जगह पर मिलता है, जहां पर से उम्मीद भी नहीं होती है. ऐसा ही कुछ हुआ है ऑस्ट्रेलिया की सवानाह के साथ. सवानाह को अपना जीवनसाथी 15,000 किलोमीटर दूर अमेरिका की जेल में मिला है. सवानाह पेशे के एक FIFO वर्कर हैं. 29 साल की सवानाह अपने बॉयफ्रेंड में वह सारी खूबियां देखती हैं जो उन्हें किसी लड़के के अंदर चाहिए थी. इससे पहले सवानाह के कई ब्रेकअप हो चुके हैं.

सवानाह की अनोखी लव स्टोरी

सवानाह की लव स्टोरी के लिए अजब प्रेम की गजब कहानी वाली कहावत बिल्कुल फिट बैठती है. उनके बॉयफ्रेंड का नाम एलेक्स है जिसकी उम्र 31 साल है. आपको बता दें कि एलेक्स एक अमेरिकी कैदी है जो वहां की नेवाडा जेल में बंद है. जेल की ‘Write A Prisoner’ सेवा के तहत सवानाह और  एलेक्स दूसरे को खत लिखते हैं और खत में ही एक दूसरे से बातें करते हैं. ऑस्ट्रेलियन लड़की का कहना है कि एलेक्स में कई खूबियां हैं जिसकी वजह से उसे प्यार हो गया. सवानाह ने बताया कि एलेक्स केयरिंग है और उससे बहुत प्यार करता है.

2022 में रिलेशनशीप आए

सवानाह बताती है कि दोनों ने एक बार फोन पर बात की थी जिसके बाद से उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया और साल 2022 में दोनों एक रिश्ते में आ गए, हालांकि प्रत्यक्ष तौर पर दोनों की मुलाकात अभी तक नहीं हो पाई है फिर भी दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिक कर दिया है. सवानाह कहती हैं कि उसे पहले भी कई बार प्यार हुआ है लेकिन सभी लड़कों ने उसका दिल तोड़ा है और एलेक्स से बेहतरीन लड़का उन्हें कहीं नहीं मिला.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}