trendingNow11980634
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

PhD स्कॉलर दूल्हा-दुल्हन ने बनवाया रिसर्च पेपर वाला शादी का कार्ड! देखकर उड़े मेहमानों के होश

Shadi Ka Card: शादी का मौसम आते ही, इंटरनेट पर शादी के निमंत्रण की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने लगते हैं. इनमें से कुछ इनविटेशन बहुत ही आकर्षक और सुंदर होते हैं, जबकि कुछ बहुत ही मजेदार होते हैं. 

PhD स्कॉलर दूल्हा-दुल्हन ने बनवाया रिसर्च पेपर वाला शादी का कार्ड! देखकर उड़े मेहमानों के होश
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Nov 27, 2023, 12:33 PM IST

Wedding Card: शादी का मौसम आते ही, इंटरनेट पर शादी के निमंत्रण की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने लगते हैं. इनमें से कुछ इनविटेशन बहुत ही आकर्षक और सुंदर होते हैं, जबकि कुछ बहुत ही मजेदार होते हैं. हाल ही में, एक बांग्लादेशी कपल ने अपने शादी के निमंत्रण को एक रिसर्च पेपर में बदल डाला. यह शादी का कार्ड इतना मजेदार है कि इसे सोशल मीडिया पर लाखों बार देखा और शेयर किया गया है. इस शादी के कार्ड पर सभी तरह की जरूरी चीजें लिखी हुई देखने को मिली. जैसे कि शीर्षक, सार, परिचय, तरीके, परिणाम, चर्चा और संदर्भ. शादी के कार्ड का टाइटल, "शादी का एक अध्ययन: दो प्रेमियों के बीच एक साझेदारी का विश्लेषण" रखा गया.

अनोखा शादी का कार्ड हुआ वायरल

बांग्लादेश के ढाका शहर से एक कपल संजना और इमोन का शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस शादी के कार्ड की खास बात यह थी कि इसे शोध पत्र यानी कि रिसर्च पेपर की तरह लिखा गया था. इस कार्ड में कपल ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बतलाया है. उन्होंने अपनी मुलाकात की कहानी भी शेयर की. कपल ने अपनी शादी में होने वाले इवेंट्स और लोकेशन के बारे में भी बताया. इस शादी के कार्ड ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया क्योंकि यह बहुत ही क्रिएटिव और मजेदार था. कार्ड में जानकारी दी गई है कि शादी समारोह पहले ही अक्टूबर में हो चुकी है, लेकिन कार्ड ने हाल ही में इंटरनेट का ध्यान खींचा.

 

 

पोस्ट पर कई सारे लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

पोस्ट को देखने के बाद कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने पोस्ट देखने के बाद लिखा, "ऐसा मालूम पड़ रहा है कि शायद दो रिसर्चर शादी कर रहे हैं और जब मेहमानों ने इस कार्ड को देखा होगा तो जरूर अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दी होगी." एक अन्य शख्स ने कहा, "शोध पत्रों की दुनिया में ये कुछ नया है." एक तीसरे यूजर ने आश्चर्यचकित होकर लिखा, "यह बहुत अद्भुत है. काश मैंने भी ऐसा कुछ सोचा होता.” एक अन्य ने लिखा, "यह पहली बार नहीं है कि शादी के कार्ड्स पर अजीबोगरीब चीजें लिखे हुए मिले." इसे एक्स पर @rayyanparhlo ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है.

Read More
{}{}