trendingNow11511925
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

UFO: आसमान में कुछ ऐसा चीज दिखा..डर गए लोग, पुलिस के पास पहुंचे तो सच्चाई आई सामने

South Korea: वैसे तो यह मामला पिछले कई दिनों से चर्चा में है, लेकिन इस मामले में एक मजेदार बात निकल कर सामने यह आई कि कुछ लोग डर के मारे सड़क पर उतर आए. जब पुलिस के पास शिकायत करने पहुंचे तो सारी सच्चाई सामने आई.

UFO: आसमान में कुछ ऐसा चीज दिखा..डर गए लोग, पुलिस के पास पहुंचे तो सच्चाई आई सामने
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 02, 2023, 09:00 PM IST

Unidentified Flying Object: कई बार आसमान में ऐसी चीजें दिख जाती है जिसके बारे में हम नहीं जानते हैं. इसके अलावा जबसे एलियन जैसी चीजों का कंसेप्ट सामने आया है तब से तो आसमान में घटित हर अज्ञात चीज मन में शंका पैदा कर देती है. हाल ही में दक्षिण कोरिया से कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब आसमान पर एक ऐसी चीज की चमक दिखाई पड़ी जिसे देख लोग चौंक गए.

अजीब और रहस्यमयी ऑब्जेक्ट
दरअसल, यह घटना दक्षिण कोरिया की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दक्षिण कोरिया में कई जगहों पर आसमान में कुछ अजीब और रहस्यमयी ऑब्जेक्ट देखा गया. एक जगह तो लोग इतने डर गए कि घर से बाहर भागने लगे. कुछ लोगों ने इसे यूएफओ समझ लिया और हैरान हो गए. इतना ही नहीं इनमें से कुछ तो पुलिस के पास पहुंच गए.

एक सीक्रेट रॉकेट लॉन्च टेस्ट!
बताया जा रहा है कि लोगों ने इसकी रिपोर्ट पुलिस में कर दी तब जाकर उन्हें बताया गया कि यह क्या था. असल में यह चमकीली घटना यूएफओ नहीं बल्कि खुद दक्षिण कोरिया की सेना द्वारा लॉन्च किया गया एक रॉकेट था. वहीं अगले दिन इस बात की जानकारी देश की सेना ने भी दी थी. यह एक सीक्रेट रॉकेट लॉन्च टेस्ट था. 

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र है कि कई लोगों को यह ऑब्जेक्ट उत्तर कोरिया का मिसाइल अटैक लगा. बता दें कि उत्तर कोरिया पिछले कुछ महीनों में कई बार बैलिस्टिक मिसाइल के टेस्ट कर चुका है. फिलहाल इस घटना की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}