trendingNow11647892
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Table Tennis: दुनिया के नंबर एक प्लेयर का अंडरवियर चुरा ले गई फैन, होटल में मचा हड़कंप..फिर हुआ ये खुलासा

Chinese Hotel: चीन की राजधानी बीजिंग स्थित एक होटल में यह पूरी घटना हुई है. घटना के बाद प्लेयर ने कहा कि मैं आपसे मेरी इज्जत करने की विनती करता हूं. प्लेयर की शिकायत के बाद बीजिंग पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि यह लड़की काफी समय से उनका पीछा कर रही थी और अब वह होटल में भी पहुंच गई.

Table Tennis: दुनिया के नंबर एक प्लेयर का अंडरवियर चुरा ले गई फैन, होटल में मचा हड़कंप..फिर हुआ ये खुलासा
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Apr 11, 2023, 01:50 PM IST

World No One TT Player: खिलाड़ियों के लिए कई बार प्रंशसक अजीबोगरीब हरकत कर डालते हैं. एक ऐसा ही मामला चीन से सामने आया है जहां विश्व नंबर एक टेबल टेनिस प्लेयर फैन जेडोंग के साथ बदतमीजी हुई है. हुआ यह कि एक होटल के एक कमरे से इस खिलाड़ी की अंडरवियर चोरी हो गई है. उन्होंने एक महिला फैन पर यह आरोप लगाया है. यह घटना तब हुई है जब वे होटल के अपने कमरे में थे वह फैन जबरदस्ती उनके कमरे में घुस गई और उनकी अंडरवियर लेकर गायब हो गई. इसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया है.

दरअसल, साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने अपनी एक रिपोर्ट में स्रोतों के हवाले से बताया है कि यह घटना चीन की राजधानी स्थित एक होटल में हुई है. यहां दुनिया के नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी फैन जेडोंग के होटल के कमरे में एक महिला फैन के घुसने और कथित तौर पर उनके अंडरवियर चुराने के आरोप लगे हैं. खिलाड़ी ने वीबो पर एक पोस्ट में कहा कि वह महिला  कई दिनों से उसका पीछा कर रही थी. 

उन्होंने आगे लिखा कि इसी बीच बीते 6 अप्रैल की सुबह वह होटल के रिसेप्शन से चाबी का कार्ड लेने के बाद कई बार उसके होटल के कमरे में घुसी. उन्होंने यह भी कहा कि घटना के चश्मदीद रहे होटल के सफाई कर्मचारी और निगरानी कैमरे साबित कर सकते हैं कि महिला उनके कमरे में दाखिल हुई थी. इसके बाद वह अंडरवियर लेकर फरार हो गई. उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि दूरी बनाए रखें और फैनडम संस्कृति का बहिष्कार करें. 

जेडोंग ने आगे लिखा कि इस घुसपैठ की घटना ने मुझे बहुत नुकसान पहुंचाया है. अपनी व्यक्तिगत सुरक्षा की गारंटी के लिए मैंने किसी भी प्रकार के प्रशंसक के साथ अपनी बातचीत को रोकने का फैसला किया है. साथ ही उन्होंने बीजिंग के डोंगचेंग जिले के एक पुलिस स्टेशन में घटना की सूचना दी है. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में अंडरवियर की चोरी या महिला को पकड़े जाने की बात का उल्लेख नहीं किया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}