Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral News: दो पत्नियों को एक-दूसरे के पतियों से हुआ प्यार और उनसे ही कर ली शादी, हैरान रह गए सुनने वाले लोग

Love Quadrangle: क्या आपने बिहार के खगड़िया जिले में सामने आए अजीबोगरीब चार लोगों के लव अफेयर के बारे में सुना है? कहानी में दो कपल शामिल हैं जिन्होंने खुद को एक चौंकाने वाली स्थिति में उलझा हुआ पाया जहां पत्नियों को एक-दूसरे के पतियों से प्यार हो गया और उनसे शादी कर ली.

 
Viral News: दो पत्नियों को एक-दूसरे के पतियों से हुआ प्यार और उनसे ही कर ली शादी, हैरान रह गए सुनने वाले लोग
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 03, 2023, 10:28 AM IST

Trending News: क्या आपने बिहार के खगड़िया जिले में सामने आए अजीबोगरीब चार लोगों के लव अफेयर के बारे में सुना है? कहानी में दो कपल शामिल हैं जिन्होंने खुद को एक चौंकाने वाली स्थिति में उलझा हुआ पाया जहां पत्नियों को एक-दूसरे के पतियों से प्यार हो गया और उनसे शादी कर ली. अप्रत्याशित मोड़ से भरी घटनाओं ने लोगों को हैरान कर दिया.  खबरों के मुताबिक, पसराहा गांव की रहने वाली रूबी देवी की शादी 2009 से नीरज कुमार सिंह से हुई है और इस कपल के चार बच्चे हैं. हालांकि, उनके शांतिभरी जिंदगी ने एक चौंकाने वाला मोड़ तब लिया, जब रूबी को अपने गांव के एक व्यक्ति मुकेश कुमार सिंह के लिए फीलिंग्स बढ़ने लगी, जिसकी शादी भी रूबी देवी नाम की ही महिला से हुई थी.

प्यार का ऐसा खेल, समझ नहीं पाया कोई भी

आखिरकार, रूबी (नीरज की पत्नी) और मुकेश दो बेटों और बेटी को अपने साथ ले गए और फिर फरवरी 2022 में एक-दूसरे से शादी कर ली. रूबी (जिसकी नीरज से शादी हुई थी) के मुकेश के साथ पिछले साल फरवरी में भाग जाने के बाद जो घटनाएं सामने आईं, वे रहस्य में डूबी हुई हैं. कुछ रिपोर्ट्स से पता चलता है कि नीरज विवाह के बाद अपने संबंध से परेशान था और उसने मुकेश के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया था. उन्होंने इस मुद्दे के समाधान के लिए एक ग्राम पंचायत भी बुलाई, लेकिन मुकेश ने उनके फैसले का पालन नहीं किया. एक रिपोर्ट के मुताबिक, नीरज ने मुकेश की पहली पत्नी के साथ संबंध बनाकर बदला लेने की कोशिश की.

दोनों ही पत्नियों का नाम एक जैसा

अन्य रिपोर्ट्स से पता चलता है कि नीरज किसी तरह मुकेश की पहली पत्नी रूबी देवी के संपर्क में आने में कामयाब रहा और दोनों नियमित रूप से बातचीत करने लगे. आखिरकार, उन्हें प्यार हो गया और 11 फरवरी को, उनके पतियों के उन्हें छोड़ने के ठीक एक साल बाद, वे एक साथ अपने घरों से भाग गए. 18 फरवरी को दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली. दोनों परिवारों के मध्य प्रदेश के अलग-अलग शहरों में चले जाने के बाद कथित प्रेम चतुष्कोण अंततः समाप्त हो गया. नीरज टाटा कंपनी में कार्यरत बताया जाता है, जबकि मुकेश दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करता है. दिलचस्प घटनाक्रम में नीरज ने मुकेश के दोनों बच्चों को भी गोद ले लिया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

{}{}