trendingNow11998150
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

कमेंट बॉक्स में दो अजनबियों की बन गई जोड़ी, शादी डॉट कॉम के मालिक बोले- काम बंद करवाओगे क्या मेरा?

Anupam Mittal Viral Post: शादी डॉट कॉम के एक इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दो अजनबियों के बीच की बातचीत खूब वायरल हो रही है. यह बातचीत इतनी वायरल हो रही है कि कंपनी के सीईओ अनुपम मित्तल ने भी मजाक में एक कमेंट किया.

 
कमेंट बॉक्स में दो अजनबियों की बन गई जोड़ी, शादी डॉट कॉम के मालिक बोले- काम बंद करवाओगे क्या मेरा?
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Dec 07, 2023, 08:57 AM IST

Viral News: शादी डॉट कॉम के एक इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दो अजनबियों के बीच की बातचीत खूब वायरल हो रही है. यह बातचीत इतनी वायरल हो रही है कि कंपनी के सीईओ अनुपम मित्तल ने भी मजाक में एक कमेंट किया. इसकी शुरुआत तब हुई जब शादी डॉट कॉम ने स्पेस पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "अगर आपको यह मिल गया तो आपको यह मिल जाएगा." वहीं, पोस्ट में कंपनी ने एक मजेदार जोक शेयर किया. कंपनी ने लिखा, "पत्नी मैथ की लड़ाई के बाद स्पेस चाहती है. लेकिन जादू की झप्पी भी चाहती है."

शादी डॉट कॉम के कमेंट सेक्शन से जुड़े दो लोग

इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए निशिका नाम की इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया और लिखा, "अगर उसको स्पेस का इम्पॉर्टेंस पता है तो मेरी तरफ से हां है." इस पर श्रेयांश पांडे नाम के एक शख्स ने जवाब दिया, जिसे पढ़कर निशिका काफी इम्प्रेस हो गई. श्रेयांश ने जवाब में लिखा, "हां मैम बिल्कुल इम्पॉर्टेंट है, क्योंकि यह कीबोर्ड का सबसे बड़ा बटन है." निशिका को श्रेयांश का जवाब पढ़कर काफी अच्छा लगा. फिर निशिका ने भी अपने अगले जवाब में लिखा, "हा हा हा, आप बहुत ही क्यूट हैं." इसके बाद उस शख्स ने लिखा, "मम्मी बहू मिल गई है, शादी डॉट कॉम प्रोफाइल डिलीट कर रहा हूं."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaadi.com (@shaadi.com)

 

पोस्ट हुआ वायरल तो मालिक ने भी आकर कही ऐसी बात

पांडेजी के इस मजाकिया जवाब पर निशिका फिर से इम्प्रेस हो गई और फिर उसने दोबारा रिप्लाई दिया. निशिका ने लिखा, "डीएम (डायरेक्ट मैसेज) को चेक करें." पोस्ट के इस मजेदार और दिल छू लेने वाले कन्वर्सेशन ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. इसके बाद शादी डॉट कॉम के सीईओ को खुद भी इस कन्वर्सेशन में उतरना पड़ा. उन्होंने मजाक करते हुए लिखा, "इंस्टा पर क्या हो रहा है? क्या मेरा धंधा बंद करवाओगे?" इसके अलावा, कई सारे यूजर्स ने इस कन्वर्सेशन पर अपने रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, "जिस तरह से हम इतने इन्वॉल्व हैं, जरा हमें बता दें कि क्या मैसेज आया कि नहीं." दूसरे यूजर ने लिखा, "अब तो कमेंट्स में सच्चा प्यार ढूंढ रहा हूं."

Read More
{}{}