trendingNow11508148
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral: मेरे इंडिया में क्या चल रहा है...छोटी बच्चियों ने क्यूट तरीके से डांस करते हुए बताया

Trending In India: इसका वीडियो इतना क्यूट है कि देखते ही बन रहा है क्योंकि दो लड़कियों ने बेहद ईमानदारी से यह बताने की कोशिश की है कि वास्तव में इंडिया में क्या चल रहा है. हालांकि उन्होंने सिर्फ एक ही दो चीजें बताई हैं लेकिन वे बेहद क्यूट लग रही हैं.

Viral: मेरे इंडिया में क्या चल रहा है...छोटी बच्चियों ने क्यूट तरीके से डांस करते हुए बताया
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 30, 2022, 08:47 PM IST

Two Little Girls Dance Video: साल 2022 खत्म होने जा रहा है और इस साल भी देश दुनिया में कई घटनाएं देखने को मिली हैं. सोशल मीडिया पर भी तमाम चीजें ऐसी वायरल हुई हैं जिसे देखकर लोग हैरान रह गए और कभी कभी तो यह भी सोचने पर मजबूर हुए कि ऐसा कैसे हो सकता है. इसी कड़ी में दो छोटी बच्चियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने क्यूट तरीके से बताया कि क्या हो रहा है.

उत्तरी पूर्वी भारत के किसी हिस्से का
दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर निंगमार योंजन नामक एक यूजर ने शेयर किया है. यह वीडियो अभी हाल ही का और पिछले सप्ताह ही इसे शेयर किया गया है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह उत्तरी पूर्वी भारत के किसी हिस्से का है. इसमें दो छोटी बच्चियां दिख रही हैं और दोनों डांस करती हुई दिख रही हैं. 

बच्ची एकदम इंटरव्यू मोड में
पहले एक बच्ची दूसरे से पूछती है कि मेरे भारत में इस समय क्या चल रहा है तो दूसरी बच्ची डांस करते हुए बताती है कि मेरे भारत में इस समय क्या हो रहा है. इतना ही नहीं मजेदार बात यह है कि इस दौरान पहले वाली बच्ची एकदम इंटरव्यू मोड में उससे यह सवाल पूछती हुई नजर आ रही है. वह स्टील के एक गिलास को माइक्रोफोन के रूप में इस्तेमाल कर रही है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
छोटी बच्ची इसके बाद 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाते हुए और डांस करती नजर आ रही है. इतना ही नहीं छोटी बच्ची 'पतली कमरिया मोरी' भी जाती हुई नजर आई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ लोग इन बच्चियों के फैन हो गए.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}