trendingNow11255282
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

ट्रक वाले ने बजाया नागिन धुन वाला हॉर्न, बीच सड़क पर बाइक छोड़कर डांस करने लगे लड़के; देखें मजेदार Video

Naagin Dance Video: सभी नागिन डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है, जिसमें सभी लड़के मजे से डांस कर रहे हैं.

 
ट्रक वाले ने बजाया नागिन धुन वाला हॉर्न, बीच सड़क पर बाइक छोड़कर डांस करने लगे लड़के; देखें मजेदार Video
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 13, 2022, 09:19 AM IST

Nagin Dance on Truck Horn: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बाइक सवारों का एक समूह ट्रक के हॉर्न की धुन पर थिरकते हुए नजर आए. पीछे से ट्रक आती है और हॉर्न बजाने लगती है, जिसे सुनकर आगे जा रहे लड़कों ने अपनी बाइक रोकी और अचानक से डांस करने लगे. वीडियो को कथित तौर पर कर्नाटक में शूट किया गया है, जिसमें सभी नागिन डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है, जिसमें सभी लड़के मजे से डांस कर रहे हैं.

ट्रक सामने लेटकर यूं नाचने लगे कई सारे लड़के

वीडियो की शुरुआत ट्रक के आगे बाइक की दौड़ से होती है, लेकिन वे जल्द ही रुक जाते हैं. लड़कों का समूह अपनी बाइक सड़क के किनारे पार्क करता है और फिर एक मजेदार डांस में डूब जाता है. जैसे ही ट्रक उनके पास आता है, वे उसकी ओर इशारा करते हैं जिसके बाद ड्राइवर ने 'नागिन' डांस ट्यून बजा दिया. जैसा कि हम वीडियो में देख सकते हैं कि उत्साहित दिखने वाले युवा एनर्जी के साथ नाचने लगते हैं और उनमें से कुछ को खुशी से चिल्लाते हुए भी देखा जा सकता है. लड़कों में से एक सड़क पर रेंगते हुए सांप की तरह नकल करने लगता है, जिसे देखकर सभी हंसने लगते हैं.

देखें वीडियो-

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

क्लिप को ट्विटर यूजर किरण अरुण कडुपाटिल ने एक कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा है, 'एक बहाना चाहिए.' वीडियो को 46,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 2,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. क्लिप पर कई सारी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, 'मेन विल बी मेन (मर्द आखिर मर्द ही रहते हैं.)' एक अन्य ने लिखा, 'यारों की महफिल.' जबकि एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'मैं अपने उन दिनों को याद कर रहा हूं, जब ये सब किया करता था.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}