trendingNow12280567
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

बाथरूम में कपड़ा चेंज करते वक्त रिकॉर्ड किया था Video, फिर लड़के ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Shocking: इंस्टाग्राम पर एक व्यक्ति ने उन लोगों को जवाब देने के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिन्होंने कथित रूप से स्विमिंग करने के बाद लॉकर रूम में कपड़े बदलते समय उनकी चुपके से वीडियो बना ली थी. वीडियो में, उन्होंने न सिर्फ अपने विचार रखे बल्कि ट्रोल करने वालों को भी मजेदार अंदाज में जवाब दिया.

 
बाथरूम में कपड़ा चेंज करते वक्त रिकॉर्ड किया था Video, फिर लड़के ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jun 05, 2024, 03:30 PM IST

Viral Instagram Post: इंस्टाग्राम पर एक व्यक्ति ने उन लोगों को जवाब देने के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिन्होंने कथित रूप से स्विमिंग करने के बाद लॉकर रूम में कपड़े बदलते समय उनकी चुपके से वीडियो बना ली थी. वीडियो में, उन्होंने न सिर्फ अपने विचार रखे बल्कि ट्रोल करने वालों को भी मजेदार अंदाज में जवाब दिया. उनकी इस पोस्ट को लोगों का काफी सपोर्ट मिला है. इंस्टाग्राम यूजर निक्सलूजिंगइट (NicksLosingIt) ने ये वीडियो शेयर किया है. इनकी प्रोफाइल बायो के अनुसार उनका वजन 240 पाउंड (100 किलो से ज्यादा) कम हुआ है.

यह भी पढ़ें: गुटखा खाकर ऑटो वाले ने लड़की के ऊपर थूका, गुस्से में बनाया Video और कही ऐसी बात

वजन को लेकर बन रहा था मजाक

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "तुम्हें बेहतर बनने की जरूरत है, अपने काम से काम रखो”- जॉय स्वोल." वीडियो की शुरुआत में वो अपने ट्रोल करने वालों को 'घिनौना' बताते हैं. फिर वो कहते हैं कि अगर उन्हें खुद का कोई वीडियो बनाना होता तो वो खुद बना लेते. साथ ही, जो लोग चुपके से उनकी तस्वीरें लेकर उन्हें शर्मिंदा करने की कोशिश कर रहे थे, उनकी भी उन्होंने कड़ी निंदा की. शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 8.1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शेयर को करीब 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों ने शेयर पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए.

 

 

यह भी पढ़ें: अचानक से मैं कैसे हीरो बन जाता हूं?'- लोकसभा चुनाव के नतीजे आते ही नीतीश कुमार पर आए मजेदार Memes

इंस्टाग्राम यूजर्स ने इस वीडियो के बारे में क्या कहा?

एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, "जहां तक ​​मेरा सवाल है, यह सिर्फ एक और पहले का शॉट है!" एक अन्य यूजर ने लिखा, "बहुत अच्छा लगा भाई!" एक तीसरे ने लिखा, "यह सबसे मुश्किल माइक ड्रॉप था जो मैंने कभी सुना है. इसे कुचलते रहें." एक चौथे यूजर ने लिखा, "मुझे नहीं पता कि क्यों, लेकिन यह पोस्ट मुझे फिर से कसरत शुरू करने के लिए बहुत प्रेरणा देती है. मैं कुछ वजन उठाने जा रहा हूं." एक शख्स ने कहा, "यार, बिल्कुल सही! जोश बनाए रख भाई. बढ़िया सोच. उन लोगों को नज़रअंदाज करो." पांचवें ने लिखा, "मुझे नहीं पता ये पोस्ट मुझे क्यों दिखी, लेकिन मैं वजन कम करने और फिर से बढ़ने से परेशान हूं."

Read More
{}{}