trendingNow12121108
Hindi News >>Trending
Advertisement

डीयू कॉलेज के प्रिंसिपल ने स्टूडेंट्स संग रैंप पर साड़ी में किया वॉक, वीडियो हो गया वायरल

DU College Principal Dance: दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज की प्रिंसिपल प्रोफेसर डॉ. संगीता भाटिया का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो कॉलेज के एनुअल फेस्ट में छात्रों के साथ रैंप वॉक करती दिख रही हैं.

 
डीयू कॉलेज के प्रिंसिपल ने स्टूडेंट्स संग रैंप पर साड़ी में किया वॉक, वीडियो हो गया वायरल
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Feb 21, 2024, 02:03 PM IST

Delhi University: दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज की प्रिंसिपल प्रोफेसर डॉ. संगीता भाटिया का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो कॉलेज के एनुअल फेस्ट में छात्रों के साथ रैंप वॉक करती दिख रही हैं. वीडियो के कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने अपनी खुशी जाहिर की है. किसी ने तो ये भी लिख दिया, "वो सबसे कूल प्रिंसिपल हैं!" दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र फेस्टिवल सीजन का मजा ले रहे हैं. कई छात्र इस एनुअल फेस्टिवल में हिस्सा लेते हैं और खूब एन्जॉय करते हैं. लेकिन टीचिंग फैकल्टी और प्रिंसिपलों के बारे में क्या? डॉ. संगीता भाटिया का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इसने सबको हैरान कर दिया है.

साड़ी में प्रिसिंपल ने किया छात्रों संग डांस

इस वीडियो में गार्गी कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. संगीता भाटिया दो छात्रों के साथ हंसते हुए साड़ी पहनकर रैंप पर चल रही हैं. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वो जैस धामी और हनी सिंह के गाने 'हाई हील्स' पर डांस करती दिखाई देती हैं. वीडियो के साथ लिखा, "रेवेरी ने हमारी प्रिंसिपल को भी डांस करा दिया." ये वीडियो @its._madhushree नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज ने इस साल 13 से 15 फरवरी तक अपना एनुअल कल्चरल फेस्ट "रेवेरी" आयोजित किया था. इसमें कई प्रतियोगिताएं थीं. रेवेरी 2024 में फैशन शो का अलग थीम था, जिसमें शिक्षकों ने छात्रों के साथ रैंप वॉक किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mee (@its._madhushree)

 

वीडियो पर लोगों ने दी ढेर सारी प्रतिक्रियाएं

ये वीडियो 18 फरवरी 2024 को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था और इसे तब से लाखों बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को अब तक एक लाख 14 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में खूब प्यार और खुशी दिखाई. एक यूजर ने लिखा, "वो सबसे कूल प्रिंसिपल हैं!" दूसरे यूजर ने मज़ाक में कहा, "प्रिंसिपल मैम ने धमाल मचा दिया, छात्र हैरान रह गए." तीसरे ने भी लिखा, "बिलकुल कूल हैं यार!"

Read More
{}{}