Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Brother's Love: भाई के इंतजार में एक्साइटेड हुआ 'छोटू', वैन से उतरते ही पाई झप्पी!

Trending Video: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक क्यूट और दिल को छू जाने वाले वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो खूब व्यूज बंटोर रहा है. इस वीडियो में एक बच्चा अपने बड़े भाई के स्कूल (School) से वापस आने का बेसब्री से इंतजार करता नजर आ रहा है.

Brother's Love: भाई के इंतजार में एक्साइटेड हुआ 'छोटू', वैन से उतरते ही पाई झप्पी!
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 04, 2022, 09:26 PM IST

Lovely Younger Brother: 'भाई बना भाई का दुश्मन' जैसी कहावत तो आपने भी सुनी ही होगी. लेकिन जब हम बच्चे होते हैं तो सभी से बेहिसाब प्यार (Unconditional Love) करते हैं. बड़े होते-होते हमारे अंदर कई सारे बदलाव आते हैं, फिर चाहे वो जलन हो या फिर नफरत का भाव. इसी तरह के बदलाव हमारे रिश्तों (Relationships) को धीरे-धीरे कमजोर कर देते हैं. हालांकि बचपन में हमारे अंदर इस तरह की भावनाएं नहीं होतीं. ये वीडियो आपको अपने बचपन (Childhood) की यादों में ले जाएगा. इस वीडियो में दिख रहे मासूम बच्चे की हरकत ने सभी को मुस्कुराने पर मजबूर कर दिया है.

एक्साइटेड हुआ छोटू!

इस वीडियो में देखा जा सकता है एक छोटा बच्चा अपने भाई के स्कूल (School) से घर वापस आने का इंतजार कर रहा है. इस बच्चे के चेहरे पर एक्साइटमेंट और हाव-भाव से ढेर सारा प्यार भी झलक रहा है. जब बच्चे को दूर से स्कूल की वैन आती दिखाई देती है तो वो उछल-कूद भी करने लगता है. पहले आप भी इस ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...

भाइयों ने पाई झप्पी

धीरे-धीरे स्कूल वैन (School Van) बच्चे के करीब आने लगती है. बच्चा भी वैन के पास आने पर और ज्यादा खुश होने लगता है. छोटा भाई (Younger Brother) बच्चे को वैन की खिड़की से कुछ इशारा भी करता है. जैसे ही वैन का दरवाजा खुलता है, बड़े भाई (Elder Brother) के चेहरे पर भी खुशी देखी जा सकती है. बड़ा भाई स्कूल वैन से उतरता है और दोनों ही एक दूसरे से कसकर गले (Hug) लगते हैं. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि अब तक इसे लगभग 3.8 मिलियन बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं 1.4 मिलियन लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. लगभग दो हजार यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) दी. कुछ यूजर्स ने तो हार्ट वाले इमोजी भी भेजे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

{}{}