trendingNow11264381
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: अंकल ने आंटी को ऐसे कर डाला Propose, वीडियो देख लोग बोले- ये है 'जोड़ी नंबर 1'!

Trending Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल (Video Viral) होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो लोगों के दिल को छू रहा है जिसमें एक बूढ़े अंकल एक आंटी के सामने घुटने टेक देते हैं और प्रपोज (Propose) करने लगते हैं. 

Viral Video: अंकल ने आंटी को ऐसे कर डाला Propose, वीडियो देख लोग बोले- ये है 'जोड़ी नंबर 1'!
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 19, 2022, 02:02 PM IST

Social Media Viral Video: इंटरनेट पर हर रोज न जाने कितने वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज बहुत ही प्यारे और भावुक (Emotional) कर देने वाले होते हैं. पति-पत्नी के रिश्ते में जितनी नोक-झोंक होती है, उतना ही प्यार और तालमेल भी होता है. ऐसे ही एक जोड़े (Couple) का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जो 44 सालों से एक दूसरे के साथ है. चाहे खुशी हो या गम, हर चीज एक दूसरे से बांटते-बांटते दोनों ने इतने साल पूरे कर लिए. इस वीडियो को देखकर हर कोई मुस्कुरा (Smile) रहा है. 

अंकल ने किया प्यार का इजहार

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग (Elderly) अपनी पत्नी को प्रपोज करने के लिए घुटने पर बैठ जाते हैं. उम्र होने की वजह से उन्हें बैठने में दिक्कत जरूर होती है लेकिन फिर भी वो अपने प्यार (Love) का इजहार करने के लिए अपनी पत्नी को एक बार फिर से प्रपोज कर डालते हैं. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

44 साल किए पूरे

इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि इन्हें साथ में 44 साल पूरे हो चुके हैं. अंकल ने अपने हाथ में एक गुलाब का फूल (Rose) भी पकड़ा हुआ है. कई यूजर्स को अंकल का ये रोमांटिक अंदाज (Romantic Style) काफी पसंद आया. इस वीडियो को देखकर बहुत से लोगों ने कमेंट सेक्शन (Comment Section) में दिल वाले इमोजी भी भेजे. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है और ये काफी तेजी से फैल (Viral) रहा है. वीडयो को देखकर कई लोग एंटरटेन (Entertain) हुए. बता दें कि इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है और दो लाख से ज्यादा लोग वीडियो (Trending Video) को लाइक भी कर चुके हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}