trendingNow11284130
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral: इस छोटू ने बारिश में खुलकर मचाई धूम, वीडियो देख लोगों को याद आया अपना बेपरवाह बचपन

Happiness: बचपन की यादें सभी को याद आती हैं लेकिन उन्हें फिर से जीना नामुमकिन (Impossible) है. इस वीडियो में एक बच्चे को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स को अपने बचपन के बारिश (Rain) के किस्से याद आने लगे.

Viral: इस छोटू ने बारिश में खुलकर मचाई धूम, वीडियो देख लोगों को याद आया अपना बेपरवाह बचपन
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 01, 2022, 10:36 PM IST

Childhood Memories: आजकल भारत में बारिश का मौसम चल रहा है. ऐसे में कई लोग अपने घर पर बैठकर चाय (Tea) के साथ पकौड़े खाना पसंद करते हैं. कुछ लोगों को ऐसे मौसम में 90 के दशक के गाने (Songs) सुनना बहुत पसंद होता है. लेकिन बहुत कम ऐसे लोग होंगे जो बारिश का असली मजा उठाते होंगे और बारिश में भीगकर इस सीजन को सही तरह से महसूस (Feel) कर पाते होंगे. लेकिन बच्चे इस मौसम में जो धूम मचाते हैं, वो वाकई में देखने लायक होती है. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है.

  1. बचपन का मजा लेता मासूम
  2. बारिश में की मस्ती
  3. वीडियो हुआ वायरल

मौसम का लिया मजा

इस वीडियो में तीन पहियों वाली साइकिल (Cycle) के आगे एक बच्चे को काफी खुश देखा जा सकता है. खूब तेज बारिश भी हो रही है और बच्चा बारिश की एक-एक बू्ंद को एंजॉय (Enjoy) कर रहा है. महज 8 सेकेंड का वीडियो आपको भी पसंद आने वाला है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

नहाते-नहाते किया डांस

इस वीडियो में आपको एक बच्चा बारिश में नहाते-नहाते डांस (Dance) करता हुआ दिखाई देगा. ऐसा लग रहा है कि बारिश की सबसे ज्यादा खुशी इसी बच्चे को है. इस छोटे से बच्चे (Kid) को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन इसके बारे में क्या सोचेगा. ये तो बस खुद में ही खोया हुआ है. इस वीडियो (Trending Video) को देखकर आपको भी अपने बचपन की याद आ जाएगी.

वीडियो ने खूब व्यूज बटोरे

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. इसे अब तक 1.5 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं बल्कि 50 हजार से ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने इसे लाइक और 5 हजार से भी ज्यादा लोगों ने वीडियो को रीट्वीट किया है. कमेंट सेक्शन में लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}