trendingNow11250373
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Bumper sale: मॉल में लगी सेल में उमड़ा भीड़ का ऐसा सैलाब, VIDEO देख लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शंस

Trending Video: इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो छाया हुआ है जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे. इस वीडियो में सेल (Midnight Sales) के चक्कर में मॉल में इतने लोग आ गए कि पैर रखने की भी जगह नहीं बची. ये वीडियो केरल (Kerala) के एक मॉल का है. 

Bumper sale: मॉल में लगी सेल में उमड़ा भीड़ का ऐसा सैलाब, VIDEO देख लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शंस
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 09, 2022, 09:06 PM IST

Huge Crowd At Sales: सेल्स के दीवानों ने एक मॉल में ऐसी अफरा-तफरी मचा दी कि सभी लोग वीडियो में कैद मंजर को देख हैरान हो रहे हैं. सेल का या डिस्काउंट (Discount) का नाम सुनते ही बहुत से लोगों के कान खड़े हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ केरल के लुलु मॉल (LuLu Mall) में देखने को मिला, जब मिडनाइट सेल का फायदा उठाने के लिए इतने लोग इकट्ठा हो गए कि इन्हें संभालने के लिए मॉल के सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) भी कम पड़ गए. वीडियो को देखकर कुछ लोग इसमें सेंस ऑफ ह्यूमर निकालते दिखाई दिए.

मचने लगी भगदड़

वीडियो में देखा जा सकता है कि मॉल के एस्केलेटर और लॉबी की तरफ अच्छी खासी भीड़ (Crowd) है और सिक्योरिटी हर संभव कोशिश कर रही है कि इन लोगों को एक लाइन में व्यवस्थित कर सके. इस वीडियो में इतनी भीड़ देखकर कुछ लोगों के तो रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...  

वीडियो में दिखी भयंकर भीड़

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. बता दें कि वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि ऐसा लग रहा है मानो मॉल में पूरा कोच्चि था. इस वीडियो ने मुझे सरवाना स्टोर्स, चेन्नई (Chennai) की याद दिला दी. महज 30 सेकेंड का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. एक यूजर ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि ये केरल (Kerala) का ब्लैक फ्राइडे डे है. 

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शंस

इस वीडियो पर कई यूजर्स ने अलग-अलग मजेदार रिएक्शंस (Reactions) भी दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैं ये जानने के लिए उत्सुक हूं कि आखिरकार यहां पर किस चीज की सेल चल रही है. लुलु ग्रुप के रीजनल डायरेक्टर ने कहा कि हमारा उद्देश्य था कि लोग मिडनाइट लाइफ (Midnight Life) को एंजॉय करते हुए एक शांत वातावरण में अपनी शॉपिंग करें. हम स्टडी कर इस प्लान (Plan) पर फिर से अमल करने की कोशिश करेंगे.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}