trendingNow11244683
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

पड़ोसी के कुत्ते ने भौंका तो गुस्साया शख्स, लोहे की रॉड से तीन लोगों को पीटा! Video हुआ वायरल

Delhi Shocking Video: जब कुत्ते का मालिक अपने पालतू जानवर को बचाने के लिए आया तो धरमवीर दहिया ने कुत्ते को पीटा, जिसने कथित तौर पर उसे काट लिया. इसी बात को लेकर दो युवकों के बीच मामूली मारपीट हो गई.

 
पड़ोसी के कुत्ते ने भौंका तो गुस्साया शख्स, लोहे की रॉड से तीन लोगों को पीटा! Video हुआ वायरल
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 05, 2022, 09:46 AM IST

Trending Video: एक चौंकाने वाली घटना में, दिल्ली में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी के कुत्ते के भौंकने के बाद कथित तौर पर तीन लोगों पर लोहे की रॉड से हमला किया. आदमी ने कुत्ते को भी मारा और घायल कर दिया. घटना रविवार को पश्चिम विहार में हुई. रविवार की सुबह धरमवीर दहिया नाम का एक व्यक्ति सैर कर रहा था कि स्थानीय निवासी रक्षित के पालतू कुत्ते ने उस पर भौंकना शुरू कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस अधिकारियों ने कहा कि दहिया ने कथित तौर पर कुत्ते को उसकी पूंछ से उठाया और फेंक दिया.

कुत्ते के भौंकने पर शख्स ने रॉड लोगों को पीटा

जब कुत्ते का मालिक अपने पालतू जानवर को बचाने के लिए आया तो धरमवीर दहिया ने कुत्ते को पीटा, जिसने कथित तौर पर उसे काट लिया. इसी बात को लेकर दो युवकों के बीच मामूली मारपीट हो गई. इसके बाद दहिया कथित तौर पर लोहे का पाइप लेकर वापस आया और कुत्ते के सिर पर उससे वार किया. इससे एक और विवाद हुआ और गुस्से में दहिया ने रक्षित और उसके परिवार की एक महिला को रॉड से मारा. जब उसने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उसने अपने दूसरे पड़ोसी हेमंत पर भी हमला कर दिया. पुलिस ने कहा कि सभी घायलों का चिकित्सकीय परीक्षण किया गया.

 

पुलिस ने शख्स के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

एक पुलिस अधिकारी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, 'कुत्ते के मालिक रक्षित के बयान के आधार पर पश्चिम विहार पूर्वी पुलिस स्टेशन में धारा 308 (गैर इरादतन हत्या का प्रयास), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने की सजा), 341 (दंड) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धारा 11 के साथ पठित भारतीय दंड संहिता की धारा 451 और 451 (कारावास से दंडनीय अपराध करने के लिए गृह-अतिचार) और 451 (गृह-अतिचार). मामले की जांच चल रही है और तथ्यों की पुष्टि की जा रही है.'

Read More
{}{}