trendingNow11216316
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Trending Proposal: लड़की को प्रपोज करने ही वाला था ये शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए होश

Shocked Boy Friend While Proposing: लोग अपने प्रपोजल्स को यादगार बनाने के लिए कितनी कोशिशें करते हैं. लेकिन जब कोई खूब तैयारी से अपनी गर्लफ्रेंड को सरप्राइज प्रपोजल (Surprise Proposal) देने पहुंचे और उसे खुद ही झटका लग जाए तो क्या होगा. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है. 

Trending Proposal: लड़की को प्रपोज करने ही वाला था ये शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए होश
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 11, 2022, 08:05 PM IST

Entertaining Viral Video On Instagram: हाथ में अंगूठी, गुलदस्ता और प्यारे फूल लिए एक लड़का बड़ी उम्मीदों से अपनी दोस्त (Girl Friend) को प्रपोज करने के लिए उसके घर अचानक से पहुंच जाता है. लड़की को सोफे पर बेसुध सोते (Sleeping) हुए देखा जा सकता है.

लड़के के उड़ गए होश

लड़का उससे प्यार का इजहार (Propose) करने ही वाला होता है कि इतने में लड़की कुछ ऐसा कर देती है कि बेचारे के होश ही उड़ जाते हैं. उसका प्रपोजल एक कॉमेडी सीन (Comedy Scene) में बदल जाता है. पूरा मामला जानने से पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meemlogy (@meemlogy)

ये भी पढें: नॉनवेज खाने में की जल्दबाजी, 2 महीने लाइफ सपोर्ट पर रहने के बाद मॉडल ने गंवाई जान

चुप-चाप वहां से जाने लगा लड़का

लड़की की नींद खुलते ही वो फार्ट कर देती है. ऐसे में लड़की को भले ही हल्का महसूस होता है लेकिन लड़के की हालत देखने वाली होती है. लड़का चुप-चाप वहां से बिना प्रपोज किए ही चला जाता है. इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी (Laughter) पर काबू नहीं कर पा रहे हैं. सोचने वाली बात है कि ऐसा होने से तो लड़के का प्रपोज करने का सपना ही टूट गया होगा. लड़की को सरप्राइज (Surprise) देने वाला लड़का खुद ही सदमे में चला गया.

ये भी पढें: कांग्रेस इस नेता के खिलाफ लेगी सख्त एक्शन, राज्यसभा चुनाव में की थी क्रॉस वोटिंग

वीडियो हो रहा वायरल

इस वीडियो को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स खूब एंटरटेन (Entertain) हो रहे हैं. इस वीडियो को कुछ ही समय में 1,87,000 से भी ज्यादा लोगों ने पसंद (Likes) किया है. इतना ही नहीं कई लोग इस फनी परिस्थिति का मजाक भी उड़ाते दिखाई दिए. एक यूजर ने तो लिख दिया (Comment) कि मिशन अबॉर्ट.

LIVE TV

Read More
{}{}