trendingNow11260294
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Couple Hug: लोगों को फ्री में गले नहीं लगाता ये बंदा, एक घंटे के लेता है हजारों रुपये, लड़कियां भी हैं कस्टमर

Trending On Internet: आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में बहुत से लोगों को अपनी लाइफ में अकेलापन (Loneliness) महसूस होता है. ऐसे में एक प्रोफेशनल कडलर (Professional Cuddler) आपको बेहतर और सुरक्षित महसूस कराने की कोशिश करता है. 

Couple Hug: लोगों को फ्री में गले नहीं लगाता ये बंदा, एक घंटे के लेता है हजारों रुपये, लड़कियां भी हैं कस्टमर
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 16, 2022, 05:32 PM IST

Professional Cuddler: क्या आपने कभी सुना है कि कोई शख्स गले लगने के पैसे लेता है. आपको बता दें कि ब्रिटेन (Britain) में एक ऐसा शख्स है जो एक घंटे गले लगने के हजारों रुपये लेता है. लड़कियां भी इसे पैसे देकर गले लगाती हैं. दरअसल इस शख्स का नाम ट्रेवर हूटन (Trevor Hooton) है और ये पेशे से एक कडलर है. अपने बिजनेस के जरिए ये शख्स 'कडल थेरेपी' करता है. इसकी कंपनी का नाम एम्ब्रेस कनेक्शंस (Embrace Connections) है. बता दें कि एक घंटे गले लगने के लिए ये लगभग 7 हजार रुपये लेता है. 

क्या होती है कडल थेरेपी? 

कडल थेरेपी (Cuddle Therapy) में केवल गले लगना ही एक मोटिव नहीं होता है बल्कि कडल करके स्पर्श के माध्यम से किसी में देखभाल, स्नेह और सद्भावना डालना इसका लक्ष्य होता है. ट्रेवर हूटन उर्फ ट्रेजर (Treasure) का कहना है कि लोग इसे सेक्स वर्क से जोड़ते हैं जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है. मैंने ये बिजनेस इसलिए बनाया है क्योंकि मैं इंसानों को इंसानों (Humans) से जोड़कर रखना चाहता हूं.

लोगों को अच्छा महसूस होता है

हम लोगों को वो भावनाएं (Emotional Connect) देने की कोशिश करते हैं जो उन्हें नहीं मिल पा रही हैं. लोगों को कडलिंग (Cuddling) से सुरक्षित और शांति की भावना मिलती है. ट्रेजर का कहना है कि कडल थेरेपिस्ट कस्टमर्स को समय, ध्यान और देखभाल देते हैं. शुरुआत में लोगों को किसी अजनबी को गले लगाना अजीब जरूर लगता है लेकिन हम उन्हें जल्द ही कंफर्टेबल (Comfortable) कर देते हैं. 

बहुत से लोगों को है जरूरत

आजकल के समय में कई लोगों को इस तरह की थेरेपी की जरूरत होती है. लेकिन अगर व्यक्ति को कुछ सेक्जुअल (Sexual) महसूस होने लगता है, तो हम उसके बारे में बात करके पीछे हट जाते हैं क्योंकि इसके लिए नॉन सेक्जुअल इंटिमेसी (Non Sexual Intimacy) की आवश्यकता होती है. एम्ब्रेस कनेक्शंस दूसरों के साथ संबंध बनाने के लिए संघर्ष कर रहे लोगों की मदद (Help) करने के लिए 'कनेक्शन कोचिंग' समेत दूसरी सेवाएं भी प्रदान करता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}