trendingNow11264686
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Trending Dog: अनाथ 'बेबी बत्तखों' का पिता बना ये कुत्ता, VIDEO देख हार बैठेंगे अपना दिल

Viral Video On Internet: सोशल मीडिया पर कुत्तों के वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है. ऐसे में जब एक कुत्ता बत्तखों के बच्चों (Ducklings) पर लाड़-प्यार लुटाने लगे तो कैसे कोई अपना दिल न हारे. इस वीडियो को देखकर आपको भी कुत्ते (Dog) से प्यार हो जाएगा. 

Trending Dog: अनाथ 'बेबी बत्तखों' का पिता बना ये कुत्ता, VIDEO देख हार बैठेंगे अपना दिल
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 19, 2022, 05:14 PM IST

Labrador Taking Care Of Ducklings: इंटरनेट पर आपको अपने एंटरटेनमेंट (Entertainment) के लिए भरपूर कंटेंट मिलता रहता है. बहुत से लोग कई वीडियोज भी पोस्ट करते हैं. इनमें से कुत्तों के वीडियोज अच्छे खासे लोग देखते हैं. कुछ लोगों ने तो अपने पालतू कुत्तों (Pet Dogs) के नाम से ही सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाया हुआ है. ऐसा ही एक वीडियो खूब व्यूज (Views) बंटोर रहा है जिसमें एक कुत्ते को बत्तख के ढेर सारे बच्चों के साथ देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखकर आप भी कुत्ते के फैन (Fan) बन जाएंगे.  

बार-बार देखेंगे वीडियो

वीडियो में एक कुत्ते ने सिखा दिया कि करुणा (Compassion) क्या होती है. इस वीडियो को एक आईएफएस अधिकारी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. अनाथ बत्तखों के ग्रुप को ये लैब्राडोर (Labrador) अपने पिता के रूप में मिला है. इस कुत्ते की सहनशीलता को देखकर आप भी चौंक जाएंगे. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

कुत्ते के ऊपर चढे़ बत्तख के बच्चे 

महज 27 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कुराहट (Smile) आ जाएगी. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बत्तख के सारे बच्चे अपने नए पिता (Father) के साथ सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. कुछ देर में सभी लैब्राडोर की पीठ पर चढ़कर बैठ जाते हैं. कमेंट सेक्शन (Comment Section) पर भी कई लोगों ने हार्ट वाले इमोजी भेजे.

वीडियो हुआ वायरल

ये सभी बच्चे अपने इस नए रिश्ते (Relationship) का आनंद ले रहे हैं. बता दें कि वीडियो को अब तक 13 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. 800 से ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को पसंद किया है और 100 से भी ज्यादा लोग वीडियो को रीट्वीट भी कर चुके हैं. वीडियो को देखकर बहुत से लोगों को कुत्ते और बत्तख के बच्चों पर प्यार आने लगेगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}