trendingNow11295923
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral: जब ग्राहक पर आग बबूला हो गई डिलीवरी गर्ल, Amazon ने लिया ऐसा एक्शन कि...

Amazon: एक ग्राहक ने उसके घर पर सामान डिलीवर करने आई डिलीवरी गर्ल (Delivery Girl) के बुरे बर्ताव की शिकायत की. इस शिकायत के आधार पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन ने काफी कड़ा एक्शन (Action) लिया है. 

Viral: जब ग्राहक पर आग बबूला हो गई डिलीवरी गर्ल, Amazon ने लिया ऐसा एक्शन कि...
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 09, 2022, 08:31 PM IST

Delivery: सोशल मीडिया पर अक्सर डिलीवरी बॉयज के किस्से तो आप सभी ने सुने होंगे. लेकिन क्या आपने कभी किसी डिलीवरी गर्ल के किस्से के बारे में सुना है. दरअसल अमेजन (Amazon) में काम करने वाली एक डिलीवरी गर्ल की हरकत काफी लोगों की आलोचना (Criticism) का शिकार बन रही है. ग्राहक के शिकायत करने पर अमेजन ने डिलीवरी गर्ल (Delivery Girl) पर एक्शन लिया है. आपको बता दें कि ग्राहक (Customer) ने डिलीवरी गर्ल के बुरे व्यवहार और बदतमीजी का जिक्र किया था. 

ग्राहक का सामान डस्टबिन में फेंका

ब्रिटेन (Britain) से एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि 28 साल के एक शख्स ने अमेजन से कुछ सामान ऑर्डर (Order) किया. जब सामान देने के लिए डिलीवरी गर्ल उसके घर पर पहुंची तो दरवाजे पर ताला लगा हुआ था. ये देखकर लड़की गुस्से में ऑर्डर किए गए सामान को डस्टबिन (Dustbin) में फेंककर चली जाती है.   

नौकरी से धोना पड़ा हाथ

जब शख्स अपने घर लौटा तो उसने अपने सामान के साथ एक नोट भी देखा जिसमें उसे स्टूपिड (Stupid) कहा गया था. शख्स ने गुस्से में आकर इस नोट की फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट कर दी. इतना ही नहीं इस शख्स ने अमेजन से लड़की की शिकायत (Complaint) भी की. 'डेली स्टार' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक लड़की को नौकरी (Job) से हाथ धोना पड़ा. कंपनी ने कहा कि अब ये डिलीवरी गर्ल अमेजन की तरफ से डिलीवरी नहीं करेगी. 

लोगों ने किया ट्रोल

एक तरफ जहां लड़की की इस बदतमीजी पर ग्राहक केरी हॉज (Kerry Hodge) को गुस्सा आया तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी कई लोगों (Social Media Users) ने लड़की को उसकी हरकत के लिए ट्रोल भी किया. कमेंट सेक्शन में कई लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. कुछ मजाक करते दिखे तो कुछ आलोचना करते नजर आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}