trendingNow11218667
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Trending Video: नहीं देखा होगा इतना शातिर भिखारी, भीख लेकर किया ऐसा काम, आंखों पर नहीं होगा भरोसा

Viral Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दिव्यांग लड़का ट्रेन में भीख मांग रहा होता है. जिसकी उम्र करीब 20 से 22 साल की होगी.

Trending Video: नहीं देखा होगा इतना शातिर भिखारी, भीख लेकर किया ऐसा काम, आंखों पर नहीं होगा भरोसा
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 13, 2022, 07:21 PM IST

Train Enquiry: इंटरनेट पर दुनियाभर के एक से बढ़कर एक वीडियो शेयर किए जाते हैं. जो कि हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर कभी न कभी जरूर दिखाई देता है. जिसे देखकर कभी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं रहती, तो कभी हैरानी से आंखें फटी रही जाती है. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर हैरानी तो खूब होगी, साथ ही हंसी पर कंट्रोल भी नहीं रहेगा. ये वीडियो ट्रेन में भीख मांगने वाले एक भिखारी की है. जिसने भीख मांगने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाया है, जो आपने कभी भी देखा नहीं होगा.

ट्रेन में मांग रहा भीख

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दिव्यांग लड़का ट्रेन में भीख मांग रहा होता है. जिसकी उम्र करीब 20 से 22 साल की होगी. उस लड़के के शरीर पर पूरे कपड़े भी नहीं हैं. दिव्यांग लड़का ट्रेन में लोगों से भीख के पैसे लेता है. लेकिन जैसे ही ट्रेन प्लेटफॉर्म पर रूकती है और वो भीखारी लड़का उतरने लगता है. फिर ऐसा ही कुछ होता है जिसे देखकर सभी हैरान रह जाते हैं.

अचानक से चलने लगता है लड़का

दरअसल, ट्रेन के प्लेटफॉर्म पर रूकते ही वो लड़का अपना पैरों पर खड़ा होकर चलने लगता है. वीडियो में लड़के के ऐसे अचानक अपने पैरों पर खड़े होने पर लोगों को भरोसा नहीं हो रहा. लेकिन सबसे हैरानी तब हुई जब वो लड़का दूसरे डिब्बे के पास पहुंचते ही लंगड़ाकर चलना शुरू कर देता है. हालांकि जो भी इस वीडियो को देख रहा है उसे अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं हो रहा है.

यहां देखे वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes | comedy (@ghantaa)

लोगों ने दिए तरह-तरह के कमेंट्स

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. अब तक इस वीडियो को 31 लाख 54 हजार बार देखा जा चुका है. साथ ही इसे करीब 2 लाख लाइक्स भी मिल चुके हैं. इसके अलावा लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे है. एक यूजर ने लिखा कि ये पार्ट टाइम दिव्यांग है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अगर उसके पीछे जाते तो वो उसेन बोल्ट की तरह भागता भी.

यह भी पढ़ें: Love Triangle: बॉयफ्रेंड ने दूसरी लड़की पर कर दिए लाखों खर्च, गर्लफ्रेंड को लगा पता तो सेकेंडों में कर दी ऐसी हालत

यह भी पढ़ें: Workplace Rule: ऑफिस पहुंचने में हुई एक मिनट की भी देरी तो हो जाएं सावधान! करना पड़ेगा 10 गुना ज्यादा ओवर टाइम

Read More
{}{}