trendingNow11700349
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

TIGER के सामने हीरोपंती दिखा रहे थे टूरिस्ट, अगले ही सेकेंड हुआ ऐसा हादसा सदमे में पड़ गए दोनों

Photo Clicking With Tiger: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल एक वीडियो में, दो लोगों को एक बाघ के साथ तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है, जिसके भयानक परिणाम सामने आए.

 
TIGER के सामने हीरोपंती दिखा रहे थे टूरिस्ट, अगले ही सेकेंड हुआ ऐसा हादसा सदमे में पड़ गए दोनों
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: May 18, 2023, 07:35 AM IST

Tiger Viral Video: इंटरनेट पर अजीबोगरीब वीडियो की कोई कमी नहीं है, जिसमें लोग जंगली जानवरों के साथ फोटो और वीडियो क्लिक करने की कोशिश करते हैं. जबकि उनमें से कुछ मज़ेदार हैं, बाकी बेहद ही खतरनाक हैं. अब दक्षिण एशियाई देशों के चिड़ियाघरों में बाघों, तेंदुओं और यहां तक कि शेरों के साथ फोटो और सेल्फी क्लिक करने का ट्रेंड बन गया है. लोगों को जंजीरों से जकड़ी बिग कैट्स के करीब आकर फोटो क्लिक कराते देखा जा सकता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल एक वीडियो में, दो लोगों को एक बाघ के साथ तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है, जिसके भयानक परिणाम सामने आए.

टाइगर के पीछे खड़े होकर ऐसा कर रहे थे टूरिस्ट

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि दो आदमी एक चिड़ियाघर में एक बाड़े में एक जंजीर बाघ के पीछे बैठे हुए देखे जा सकते हैं, जबकि उनका एक दोस्त तस्वीरें लेने की कोशिश कर रहा है. हम यह भी देख सकते हैं कि बाघ लगातार लकड़ी की छड़ी से उसके चेहरे पर चोट पहुंचा रहा है. शुरू में, बाघ पहले छड़ी को अनदेखा करने की कोशिश करता है लेकिन अगले ही पल उसने गुस्से में भयंकर तरीके से दहाड़ा, जिसे देखकर फोटो क्लिक करा रहे दो शख्स की हालत खराब हो गई और फिर गिरते-पड़ते हुए वह टाइगर के बाड़े से भागते हुए बाहर की ओर निकल आए. वह हांफते हुए और डरे हुए बाहर निकले.

 

 

बाघ का गुस्सा देखकर हालत हो गई पतली

दोनों टूरिस्ट को बाघ के गुस्से से बचने के लिए बाहर निकलते हुए ओर दौड़ते हुए देखा जा सकता है. जब दोनों फोटो क्लिक करवा रहे थे तो उनमें से एक टाइगर के दहाड़ के डर गया और फिर वहीं पर गिर गया था. भले ही किसी को चोट नहीं आई हो, लेकिन बाड़े से बाहर निकलने के बाद दोनों पुरुषों को राहत की सांस लेते देखा जा सकता है. उनमें से एक ने बाहर आने के बाद उसे बचाने के लिए भगवान के सामने घुटने टेक दिए और झुक गया, जबकि दूसरे आदमी को अपने दोस्त को डांटते हुए सदमे में और रोते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को ट्विटर पर @HasnaZarooriHai नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस पर अभी तक करीब 99K व्यूज मिले हैं.

 

Read More
{}{}