trendingNow11506591
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

खौलते हुए पानी को हवा में उछाला, बर्फीली पहाड़ियों में दिखा चौंकाने वाला नजारा; देखें Video

Cold Temperature Shocking Video: ठंडी में लोग न सिर्फ नहाने के लिए कतराते हैं,  पानी को छूने भी डरते हैं. कड़ाके की ठंड ने लोगों की हाड कंपा दी है. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

 
खौलते हुए पानी को हवा में उछाला, बर्फीली पहाड़ियों में दिखा चौंकाने वाला नजारा; देखें Video
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 30, 2022, 10:16 AM IST

Viral Video: उत्तर भारत में इन दिनों कड़ाके की ठंड हो रही है. कंपकंपी सर्दी में लोग घर से बाहर निकलने को भी नहीं सोच रहे हैं. उत्तर भारत के कई राज्यों में 10 से भी ज्यादा कम तापमान रिकॉर्ड किया गया है. पानी गरम करने के कुछ मिनट बाद ही ठंडा हो जा रहा है. ऐसे में लोग अपने घरों में ही बैठकर चाय की चुस्की लेना पसंद कर रहे हैं. ऑफिस वाले लोग जहां वर्क फ्रॉम होम के लिए अप्लाई करना चाह रहे हैं, वहीं कुछ लोग छुट्टियां लेकर पहाड़ों पर आनंद लेने के लिए निकल गए हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसे देखकर आपकी भौएं चौड़ी हो जाएंगी.

इतनी भयंकर ठंड की जम गया खौलता पानी

ठंडी में लोग न सिर्फ नहाने के लिए कतराते हैं,  पानी को छूने भी डरते हैं. कड़ाके की ठंड ने लोगों की हाड कंपा दी है. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. एक शख्स ने खौलते पानी को लेकर हवा में उछाला और फिर जो हुआ उसे आपको जरूर देखना चाहिए. इतनी भयंकर ठंड पड़ रही है कि गर्म और खौलता हुआ पानी भी कुछ ही सेकेंड में धुंआ-धुंआ हो गया. वायरल होने वाले वीडियो को देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे. इस वीडियो को @WBTV_News नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया किया गया है.

 

 

वीडियो देखने के बाद कैप्शन में लिखा ऐसा

वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'ब्लोइंग रॉक क्षेत्र में टेम्परेचर इतना ठंडा है कि जब चीफ फोटोग्राफर @ChiaroscuroTV ने उबलता पानी हवा में फेंका, तो यह तुरंत बर्फ के क्रिस्टल में बदल गया.' इस वीडियो पर कई प्रतिक्रिया आई. एक यूजर ने लिखा, 'ये तो चौंकाने वाला है.' एक अन्य ने लिखा, 'इतना ठंडा है कि लोगों की हालत खराब हो जाए.' वीडियो को देखकर कई अन्य लोग भी हैरान रह गए. इस वीडियो पर हजारों व्यूज आ चुके हैं. यही वजह है कि ठंड में लोग काफी बर्फीले इलाके से जाने से बचते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}