trendingNow11213194
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

टाइगर को छोटी सी चिड़िया ने बनाया 'उल्लू', पानी में आंख के सामने से यूं हुई गायब; Video देखकर दंग रह गए लोग

Tiger Funny Video: वीडियो में हम देख सकते हैं कि टाइगर बेहद ही दबे पांव पक्षी पर हमला करने के लिए आगे आया. हालांकि, जैसे ही वह दबोचने वाला था तो पक्षी पानी में घुसकर गायब हो गई. यह देखकर टाइगर हैरान रह गया और इधर-उधर देखने लगा.

टाइगर को छोटी सी चिड़िया ने बनाया 'उल्लू', पानी में आंख के सामने से यूं हुई गायब; Video देखकर दंग रह गए लोग
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 09, 2022, 09:18 AM IST

Hungry Tiger Viral Video: भूखे बाघ (Tiger) को बेवकूफ बना रही एक बत्तख सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों का ध्यान खींच रही है. 10 सेकंड की छोटी क्लिप को 2.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो शुरू होते ही एक भूखा बाघ गंदे पानी में तैरती बत्तख के पास आता दिख रहा है. शिकारी बहुत सावधानी से पक्षी की ओर बढ़ रहा होता है, जो आने वाले खतरे से अनजान प्रतीत होती है. लेकिन जैसे ही बाघ हमला करने वाला होता है, तभी बत्तख डुबकी लगाती है और पानी में गायब हो जाती है. हैरानी की बात है कि बाघ इधर-उधर देखता है लेकिन चिड़िया को ढूंढ नहीं पाता.

बत्तख ने पानी के भीतर घुसकर टाइगर को बनाया बेवकूफ

वीडियो में हम देख सकते हैं कि टाइगर बेहद ही दबे पांव पक्षी पर हमला करने के लिए आगे आया. हालांकि, जैसे ही वह दबोचने वाला था तो पक्षी पानी में घुसकर गायब हो गई. यह देखकर टाइगर हैरान रह गया और इधर-उधर देखने लगा. पक्षी भी शातिराना अंदाज में टाइगर के पीछे की तरफ से निकली. वीडियो को Buitengebieden ने ट्विटर पर शेयर किया है, लेकिन लोकेशन का खुलासा नहीं किया गया है. एक यूजर ने ट्वीट लिखा, 'ऐसा लगता है कि बत्तखें आमतौर पर बाघों से ज्यादा चालाक होती हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बतख इतनी आत्मविश्वासी थी कि उसने उड़ने की भी जहमत नहीं उठाई. बस इत्मीनान से एक तरफ से डूबकर दूसरी तरफ निकल आई.'

 

 

यूजर्स ने वीडियो देखने के बाद दिए ऐसे रिएक्शन

हालांकि, कुछ यूजर इस बात से नाराज थे कि कई चिड़ियाघरों द्वारा बत्तखों के पंखों को काट दिया जाता है और बाघों-आगंतुकों के मनोरंजन के लिए पूल में फेंक दिया जाता है. इन यूजर्स ने कुछ यूट्यूब वीडियो के लिंक भी पोस्ट किए, जिनमें चीन के एक चिड़ियाघर में एक नहीं बल्कि तीन बाघों के सामने एक बत्तख को फेंकते हुए दिखाया गया है. इस हफ्ते की शुरुआत में, एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कछुओं के एक समूह को एक नदी में अस्थिर लॉग पर संतुलन बनाते हुए देखा जा सकता है, जिसने इंटरनेट यूजर्स का ध्यान खींचा था.

Read More
{}{}