trendingNow11271949
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Trending: बीच सड़क पर बाघ ने रोकी सारी गाड़ियां? VIDEO में दिखा ऐसा खौफनाक मंजर और फिर...

Tiger On Road: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसे देखकर आपकी भी दिल की धड़कनें रुक सकती हैं. इस वीडियो में एक बाघ (Tiger) को बीच सड़क से गुजरते हुए देखा जा सकता है. 

Trending: बीच सड़क पर बाघ ने रोकी सारी गाड़ियां? VIDEO में दिखा ऐसा खौफनाक मंजर और फिर...
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 24, 2022, 03:40 PM IST

Dangerous Animal: कई बार ऐसा देखा गया है कि जंगल में रहने वाले जानवर सड़कों पर आ जाते हैं. कभी-कभी तो ये जानवर इतने ज्यादा गुस्से में होते हैं कि लोगों पर हमला (Attack) भी कर देते हैं और कभी-कभी बिना किसी को नुकसान पहुंचाए चुपचाप वहां से चले जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से फैल रहा है. बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है और इसे शेयर करने वाला शख्स एक भारतीय वन सेवा अधिकारी (IFS Officer) है.

  1. खौफनाक वीडियो हुआ वायरल
  2. हाईवे पर दिखा बाघ
  3. दूर से देख लोग घबराए

हैरान कर देने वाला वीडियो

इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा गया है कि केवल बाघ के लिए हरी झंडी. ये खूबसूरत लोग. अनजान जगह. इस वीडियो ने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. वो तो बाघ का मूड (Mood) और लोगों की किस्मत (Luck) अच्छी थी कि किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

शांति से पार की सड़क 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) हाईवे के दोनों सिग्नल्स पर वाहनों को रोक देती है जिससे बाघ शांति से सड़क पार कर सके. बाघ (Tiger) सड़क को बड़ी ही शान से पार कर रहा है. वाहन में बैठे लोगों की उस समय क्या हालत हो रही होगी, आप सब भी इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं. लोग इस वीडियो को देखकर खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं.

वीडियो हो रहा वायरल

आपको बता दें कि ट्विटर पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं बहुत से लोगों ने वीडियो को पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कछ लोग डरे-सहमे भी दिखाई दिए. कई लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}