trendingNow11837400
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन-तीन King Cobra को हाथ में लेकर दिखाएं करतब! कांप जाए रूह

King Cobra Viral Video: कुछ ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स के एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन-तीन किंग कोबरा को हाथ में पकड़े देखा जा सकता है और यह दृश्य बेहद ही हैरान करने वाला है. 

 
एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन-तीन King Cobra को हाथ में लेकर दिखाएं करतब! कांप जाए रूह
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 23, 2023, 12:14 PM IST

King Cobra Video: सांपों की रहस्यमय प्रकृति ने मनुष्यों के बीच लंबे समय से भय पैदा करके रखा हुआ है.  उनके घातक जहर से लोग बेहद डरते हैं और कुछ सांप तो ऐसे हैं जिनके बारे में सुनकर ही लोग सिहर जाते हैं. उन्हीं खतरनाक सांपों में एक सांप है किंग कोबरा (King Cobra). किंग कोबरा सांप के बारे में भी सुनकर लोग भयभीत हो जाते हैं. स्नेक कैचर भी ऐसे सांपों को पकड़ने से पहले पानी भरते हैं. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स के एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन-तीन किंग कोबरा को हाथ में पकड़े देखा जा सकता है और यह दृश्य बेहद ही हैरान करने वाला है. 

सांप को हाथ में पकड़कर यूं खेलता दिखा शख्स

कुछ व्यक्तियों में सांपों के प्रति गहरी जिज्ञासा और समझ होती है. विशेषज्ञ जो सांपों पर गहन ध्यान देते हैं, उनका रिसर्च न सिर्फ इन रहस्यमय प्राणियों के बारे में हमारी समझ को बढ़ाता करता है, बल्कि उनसे जुड़े गलत धारणाओं को भी खत्म करता है. वायरल वीडियो में एक व्यक्ति को तीन विशाल सांपों के साथ आत्मविश्वास से पकड़े हुए देखा जा सकता है. कैमरे में कैद किए गए इस फुटेज ने ऑनलाइन दुनिया में तहलका मचा दिया है. वह तीन किंग कोबरा सांपों को ऐसे पकड़ा हुआ है, जैसे कि कोई खिलौना है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए. वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@its_rj_95)

 

वीडियो पर मिले कई सारे रिएक्शन 

वीडियो की दिल दहला देने वाली झलक ने लोगों के सांसें अटका दी है. इस मनोरंजक दृश्य ने अनगिनत नेटिजन्स को भी मंत्रमुग्ध कर दिया. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिएक्शन और कमेंट्स की बाढ़ आ गई. एक यूजर ने कहा, "ओएमजी, दोबारा ऐसा प्रयास न करें." एक अन्य ने लिखा, "यह देखने में बहुत डरावना है." तीसरे यूजर ने लिखा, "ऐसा करने के लिए बहुत ज्यादा हिम्मत चाहिए, जो कि हर किसी में नहीं हो सकती" चौथे यूजर ने लिखा, "सांपों को पकड़ना इतना आसान नहीं, जितना आप समझते हैं. क्या आप भी सांप को ऐसे पकड़ सकते हैं."

Read More
{}{}