trendingNow11706819
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: रोज मुंबई लोकल ट्रेन से अकेले सफर करता है ये कुत्ता, हैरान करने वाला वीडियो वायरल

Shocking Video: 'मायानगरी' के नाम से मशहूर मुंबई देश के सबसे व्यस्त शहरों में से एक है. यह अपनी स्थानीय ट्रेनों के लिए भी प्रसिद्ध है, जिन्हें शहर की जीवन रेखा माना जाता है. इन स्थानीय ट्रेनों के बिना अधिकतम शहर की कल्पना करना असंभव है.

Viral Video: रोज मुंबई लोकल ट्रेन से अकेले सफर करता है ये कुत्ता, हैरान करने वाला वीडियो वायरल
Stop
Zee News Desk|Updated: May 22, 2023, 08:39 PM IST

Shocking Video: 'मायानगरी' के नाम से मशहूर मुंबई देश के सबसे व्यस्त शहरों में से एक है. यह अपनी स्थानीय ट्रेनों के लिए भी प्रसिद्ध है, जिन्हें शहर की जीवन रेखा माना जाता है. इन स्थानीय ट्रेनों के बिना अधिकतम शहर की कल्पना करना असंभव है. समय पर अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए अनगिनत लोग इन ट्रेनों पर भरोसा करते हैं, जिनमें प्रसिद्ध डब्बावाले भी शामिल हैं जो समय पर भोजन वितरण के लिए इनका उपयोग करते हैं.

क्या आपने कभी कल्पना की है कि कोई कुत्ता अपने दैनिक आवागमन के लिए इन ट्रेनों का उपयोग करता है? खैर, मुंबई लोकल ट्रेनों में सफर करने वाला एक आवारा कुत्ता इंटरनेट सनसनी बन गया है.

इंस्टाग्राम पेज 'इंडिया कल्चरल हब' पर पोस्ट किए गए वीडियो में कुत्ते को आत्मविश्वास से ट्रेन में प्रवेश करते हुए और बोरीवली से अंधेरी स्टेशन तक की यात्रा करते हुए दिखाया गया है. कुत्ता शांति से फर्श पर बैठता है, कोई अशांति नहीं पैदा करता है और यहां तक ​​कि दरवाजे से बाहर देखता रहता है.

ट्रेन में सफर करने वाले सभी यात्री भी इस कुत्ते को देखकर मुस्कुराते हैं. कुत्ते ने बिना किसी ट्रेनिंग ट्रेन का इस्तेमाल कर नेटिज़न्स का दिल जीत लिया है. पोस्ट को एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया है, “मुंबई में लोकल ट्रेन के नियमित यात्री से मिलें. यहां आपके सप्ताहांत को हल्का करने के लिए कुछ है!"

हालांकि, हम रोजाना लोकल ट्रेन में कुत्ते को यात्रा करते हुए दिखाने वाले वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं कर सकते हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स ने आवारा कुत्ते के लिए अपने प्यार का इजहार किया और उसकी बुद्धिमत्ता की तारीफ की. कुछ यूजर्स ने पोस्ट पर कमेंट कर कुत्ते को ट्रेन से यात्रा करते देखने की पुष्टि भी की है.

Read More
{}{}