trendingNow11336384
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

रेस्टोरेंट में बाथरूम यूज करने से पहले सोचें 100 बार, यहां हुआ कुछ ऐसा कि लोगों के उड़ गए होश

Coffee Shop: ला एस्क्विना कॉफी शॉप (La Esquina Coffee Shop) में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब एक ग्राहक ने यहां पर वाशरूम यूज किया तो उससे पैसे वसूल लिये गए. इतना ही नहीं, कॉफी शॉप ने जब ग्राहक को उसके हाथ में बिल थमाया तो उसमें इसका जिक्र भी था.

 
रेस्टोरेंट में बाथरूम यूज करने से पहले सोचें 100 बार, यहां हुआ कुछ ऐसा कि लोगों के उड़ गए होश
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 06, 2022, 12:41 PM IST

यह कहावत तो आपने जरूर सुनी होगी कि जीवन में कुछ भी मुफ्त नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि ग्वाटेमाला के एक कैफे ने इस कहावत को सचमुच में अमल करना शुरू कर दिया है. ला एस्क्विना कॉफी शॉप (La Esquina Coffee Shop) में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब एक ग्राहक ने यहां पर वाशरूम यूज किया तो उससे पैसे वसूल लिये गए. इतना ही नहीं, कॉफी शॉप ने जब ग्राहक को उसके हाथ में बिल थमाया तो उसमें इसका जिक्र भी था. जैसे ही कस्टमर ने यह देखा तो उसके होश उड़ गए. बिल में बाथरूम यूज करने के लिए पैसे लिये और बकायदा लिखा कि किस वजह से वह पैसे लिए हैं.

रेस्टोरेंट में बाथरूम यूज करना पड़ा महंगा

नेल्सी कॉर्डोवा नाम की कस्टमर ने जैसे ही रेस्टोरेंट से बिल प्राप्त किया तो वह दंग रह गई, जिसमें दिखाया गया कि बाथरूम का उपयोग करने के लिए एक अतिरिक्त शुल्क लिया गया था. नेल्सी ने अपनी रसीद की एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की, जिसमें 'ऑक्यूपेशनल स्पेस' के लिए शुल्क दिखाया गया था. यह और कुछ नहीं बल्कि उसके द्वारा यूज किया गया वॉशरूम का चार्ज था. लोगों ने रेस्तरां की आलोचना की है और निंदनीय करार दिया है. इस पोस्ट को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी. कुछ ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी तो कई ऐसे थे, जिन्होंने इसे सही ठहराया.

 

 

बिल देखकर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

एक यूजर ने लिखा, 'मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने रेस्तरां में हवा के लिए शुल्क नहीं लिया.' इस रेस्टोरेंट में जा चुके एक यूजर ने कहा कि मैं इस रेस्टोरेंट में जा चुका हूं. मुझे कहना होगा कि अंदर बहुत खाली था, मुझे अब समझ में आया कि आखिर वह जगह क्यों खाली थी. प्रतिक्रिया मिलने के बाद कैफे ने जवाब दिया है और एक स्पष्टीकरण की पेशकश की है. अपने बयान में रेस्टोरेंट ने कहा, 'हमें उस घटना के लिए खेद है, यह एक बहुत ही गंभीर व अनैच्छिक त्रुटि थी, जिसे हमारे सिस्टम में पहले ही ठीक कर दिया गया है.' उन्होंने कहा, 'हम पहले से ही प्रभावित व्यक्ति से उक्त धनवापसी करने और हुए नुकसान की भरपाई के लिए संपर्क करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}