trendingNow11326565
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Watch: अजगर को पकड़ने के लिए आजमाया देसी जुगाड़, ट्रिक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश!

Viral Video of Python: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक विशाल सांप को देसी जुगाड़ से पकड़ने की कोशिश की जाती है और काफी हद तक कोशिश सफल भी रहती है.

फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 30, 2022, 05:49 PM IST

Desi Jugaad Viral Video: आए दिन एक से बढ़कर एक देसी जुगाड़ वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. ये वीडियो लोगों के खूब पसंद भी आते हैं. कोई जुगाड़ से मछली पकड़ रहा होता है, तो कोई जुगाड़ से ट्रक के पीछे लटकर फ्री में सवारी कर रहा होता है. इन वीडियो के व्यूज भी लाखों में जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिस पर लोग भर-भर के कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं. लेकिन ये जितना ही मजेदार दिख रहा है, उतना ही ज्यादा खतरनाक भी है. 

क्या है वीडियो में

इस वायरल वीडियो में देसी जुगाड़ से एक जाल तैयार किया गया है. जो किसी मछली या मुर्गे को पकड़ने के लिए नहीं है. बल्कि ये ट्रैप एक विशालकाय अजगर को पकड़ने के लिए तैयार किया गया है. हम सभी जानते हैं कि अजगर जब किसी को जकड़ लेता है, तो बड़े से बड़ा जानवर भी उसकी इस कैद से खुद को आजाद नहीं करा पाता है. हैरानी की बात ये है कि कैसे इस भारी-भरकम जीव को जाल बनाने वाले ने कंट्रोल किया होगा. 

लालच में अजगर की हालत खराब 

 

आप सबने एक कहावत तो जरूर सुनी होगी, 'लालच बुरी बला है'. बस इसी लालच ने अजगर खुद शिकारी से शिकार बना गया. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि देसी जुगाड़ से तैयार ट्रैप में अजगर अपनी लालच के चलते फंस जाता है. वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि एक अजगर चिकन को अपना खाना बनाने के लिए तेजी से आगे की ओर बढ़ रहा है. लेकिन वो इस बात से बिल्कुल अनजान है कि वो चिकन से पहले मौजूद एक ट्रैप में फंसकर खुद किसी का शिकार हो जाएगा. कई कोशिशों के बाद भी अजगर उस ट्रैप से खुद को आजाद नहीं करा पता है. आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है और अब तक इस पर लाखों व्यूज भी आ चुके हैं.     

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}