trendingNow12049858
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

क्या बीच सड़क पर घूमता हुआ दिखाई दिया 10 फुट का एलियन? Video में पुलिस ने कही ये बात

Alien In Miami: पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया, जिसमें दावा किया गया कि मियामी में एक शॉपिंग मॉल के बाहर 10 फुट का एलियन दिखाई दिया. 

क्या बीच सड़क पर घूमता हुआ दिखाई दिया 10 फुट का एलियन? Video में पुलिस ने कही ये बात
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jan 08, 2024, 05:25 PM IST

Alien Viral Video: पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया, जिसमें दावा किया गया कि मियामी में एक शॉपिंग मॉल के बाहर 10 फुट का एलियन दिखाई दिया. फोर्ब्स के अनुसार, क्लिप में नए साल के दिन शॉपिंग मॉल में टीन एजर्स के बीच झगड़ा हुआ. घटना स्थल पर भारी पुलिस की मौजूदगी दिखाई दे रही थी. मियामी पुलिस ने बाद में स्पष्ट किया कि वे आपस में झगड़ा कर रहे थे, जिसकी वजह से कई सारी गिरफ्तारियां हुईं. पुलिस ने एनबीसी6 को बताया कि घटनास्थल पर कोई भी एलियन नजर नहीं आया. 

न्यूज में शॉपिंग मॉल के पास गोलियां चलने और ढेर सारी पुलिस गाड़ियों के वहां पहुंचने की खबरें आई. साथ ही सोशल मीडिया पर अफवाहों का जोर-जोर से उबाल आया. एक्स और दूसरे प्लेटफॉर्म पर लोग कहने लगे कि पुलिस तो असल में गुंडागर्दी कर रहे किशोरों को पकड़ने नहीं आई है, बल्कि वो तो 8-10 फुट लंबे साए की तरह दिखने वाले एलियन्स को ढूंढने आई है. एक एक्स उपयोगकर्ता ने पोस्ट किया, "मुझे नहीं पता कि मियामी मॉल में एलियंस के बारे में अफवाहें असली है या नहीं, लेकिन मुझे पता है कि मैंने कभी भी एक ही स्थान पर इतनी सारी पुलिस नहीं देखी है."

 

 

एक्टर विलियम शैटनर ने उस वीडियो पर मजाकिया अंदाज में रिएक्ट किया. उन्होंने लिखा, "तो लगता है एलियन अब शॉपिंग मॉल भी घूमने आ गए हैं?" सोशल मीडिया पर एक घटिया क्वालिटी का वीडियो सामने आया था, जिसमें दिख रहा था कि एक लंबा जीव पुलिस की गाड़ियों के बीच चल रहा है. वैसे ये घटना मियामी के Bayside Marketplace के पास की बताई जा रही थी, जो एक दो मंजिला खुला शॉपिंग सेंटर है. लेकिन बाद में एक और साफ वीडियो आया, जिसमें दिख रहा था कि 2-3 लोग, शायद पुलिस वाले, गाड़ियों के बीच और शॉपिंग मॉल के पास किसी जगह चले जा रहे थे.

मियामी पुलिस ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि सड़क पर गोली की नहीं बल्कि आतिशबाजी से आवाजें आईं. शहर की पुलिस ने बाद में एनबीसी6 को बताया, "कोई एलियन, यूएफओ या ईटी नहीं. कोई हवाईअड्डा बंद नहीं किया गया. कोई बिजली कटौती नहीं हुई."

Read More
{}{}