trendingNow11669699
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

बीजेपी मंत्री का वीडियो वायरल, पोस्ट कर लिखा- कुछ कुछ नहीं, बहुत कुछ होता है!

Viral Video: नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं. उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसी कड़ी में उनका डांस करते हुए वीडियो सामने आया है. इसमें भी उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा है.

बीजेपी मंत्री का वीडियो वायरल, पोस्ट कर लिखा- कुछ कुछ नहीं, बहुत कुछ होता है!
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 26, 2023, 10:46 PM IST

Temjen Imna Along: वैसे तो सोशल मीडिया पर डांस के कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन हाल ही में नागालैंड के मंत्री का एक क्यूट डांस वीडियो वायरल हुआ है. यह वीडियो और किसी का नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर चर्चित नागालैंड के उच्च शिक्षा और जनजातीय मामलों के मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष तेमजेन इम्ना का है. उन्होंने अपने कैप्शन से भी लोगों को खूब हंसाया है.

दरअसल, नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग सोशल मीडिया पर एक बार फिर से चर्चा में बन गए. वैसे तो तेमजेन इम्ना अलॉन्ग सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं लेकिन कई बार उनका एक वीडियो सामने आया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'ये बाबुराव का नहीं, तेमजेन का स्टाइल है. नागालैंड में कुछ कुछ नहीं, बहुत कुछ होता है... आओ कभी नागलैंग में.' 

मंत्री का यह वीडियो जमकर वायरल हो गया. इस वीडियो में वे डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के शुरुआत में दिख रहा है कि कुछ कलाकार एक कार्यक्रम में पारंपरिक नृत्य कर रहे हैं. बाद में नागालैंड की यात्रा करने वाले लोग भी इनके साथ थिरकते दिखाई देते हैं. इसी दौरान तेमजेन भी डांस करने लगे. उन्होंने इस डांस का पूरा लुत्फ उठाया है. 

इसके बाद उन्होंने इसे पोस्ट कर दिया. बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. सबसे पहले उन्होंने अपनी छोटी आंखें और खुद के सिंगल होने का मजाक उड़ाते हुए वीडियोज शेयर किए थे. इसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया सेंसेशन बना दिया था. अब फिलहाल उनका यह नया डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

 

Read More
{}{}