trendingNow12391518
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

VIDEO: चलती बस में प्रेग्नेंट महिला को हुई 'असहनीय पीड़ा', कंडक्टर ने फिर जो किया...

Telangana Pregnant: तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (TGSRTC) की बस में सफर कर रही एक गर्भवती महिला ने प्रसव पीड़ा शुरू होने पर एक महिला बस कंडक्टर और एक नर्स की मदद से बच्चे को जन्म दिया.

 
VIDEO: चलती बस में प्रेग्नेंट महिला को हुई 'असहनीय पीड़ा', कंडक्टर ने फिर जो किया...
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 20, 2024, 09:27 AM IST

Telangana Pregnant Woman: तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (TGSRTC) की बस में सफर कर रही एक गर्भवती महिला ने प्रसव पीड़ा शुरू होने पर एक महिला बस कंडक्टर और एक नर्स की मदद से बच्चे को जन्म दिया. गडवाल से वनपर्ती जा रही गर्भवती महिला को अचानक प्रसव पीड़ा हुई. बस को तुरंत रोक दिया गया और एक महिला कंडक्टर ने डिलीवरी में मदद की. संयोग से, बस में एक नर्स भी मौजूद थी, जिसने सुनिश्चित किया कि मां और बच्चा दोनों सुरक्षित हैं. टीजीएसआरटीसी के प्रबंध निदेशक वीसी सज्जनार ने एक सुचारू डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए कंडक्टर की सोच और दयालु स्वभाव की प्रशंसा की.

यहां तैयार हुई दुनिया की सबसे बड़ी राखी.. 125 किलो के रक्षाबंधन की डोर से बंधा पूरा मंदिर

बच्चे के जन्म के बाद मां-बेटी की जोड़ी को आगे की देखभाल के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया. एक्स पर महिला कंडक्टर बच्चे और मां की तस्वीर साझा करते हुए टीजीएसआरटीसी के एमडी ने लिखा, “सोमवार सुबह, संध्या नाम की एक गर्भवती महिला राखी बांधने के लिए गडवाल-वनपर्ती मार्ग की गांव की बस से वनपर्ती जा रही थी. जैसे ही बस नाचाहल्ली पहुंची, महिला को अचानक पेट में दर्द हुआ. तुरंत सतर्क हुई महिला कंडक्टर जी भारती ने बस रुकवाई. उसी बस में सफर कर रही एक नर्स की मदद से गर्भवती महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया.”

 

 

वीसी सज्जनार ने कहा, “मां और बच्चे को एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल मां और बच्चा सुरक्षित हैं. प्रबंधन की ओर से कंडक्टर भारती को बधाई. नर्स की मदद से कंडक्टर की तत्परता और समय पर डिलीवरी के कारण मां और बच्चा सुरक्षित हैं. यात्रियों को सुरक्षित गंतव्य तक पहुंचाने के साथ-साथ सामाजिक जिम्मेदारी के रूप में सेवा की भावना दिखाने वाले आरटीसी कर्मचारी एक महान काम कर रहे हैं.” 

ओ तेरी! एसपी साहब ने उड़ाया सफेद कबूतर और... देखिए पंचायत वेब सीरीज का सीन रीपीट

इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “ड्यूटी पर मौजूद कंडक्टर और नर्स ने बहुत अच्छा काम किया. मेरी शुभकामनाएं दोनों के साथ हैं. साथ ही मेरी नवजात बच्ची को भी शुभकामनाएं.” दूसरे ने सुझाव दिया, “उसे पुरस्कृत किया जाना चाहिए.”

Read More
{}{}