trendingNow11211182
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

शर्मनाक तस्वीर! भरी क्लास में सोती रही टीचर और बच्ची से झलवाती रही पंखा, Video वायरल

Teacher Sleeping Video: आप देख सकते हैं कि क्लासरूम में बच्चे जमीन पर बैठे हुए हैं. वहीं पास में एक कुर्सी पर महिला टीचर बैठी नजर आ रही हैं. पास में एक बच्ची भी खड़ी हुई है. जब आप ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि महिला टीचर ठाठ से क्लासरूम में कुर्सी पर बैठकर चैन की नींद ले रही हैं.

SCREENSHOT IMAGE
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 07, 2022, 03:00 PM IST

Teacher Sleeping Video: सोशल मीडिया पर एक बहुत ही शर्मनाक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो एक स्कूल का है, जहां एक महिला टीचर भरे क्लासरूम में सोती नजर आ रही है. आप देख सकते हैं कि बच्चे क्लासरूम में बैठे हुए हैं और महिला टीचर ठाठ से सोती नजर आ रही है. सिर्फ यही नहीं, महिला टीचर एक बच्ची से पंखा भी झलवाती दिख रही है. यह वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग महिला टीचर को खरी-खोटी सुना रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो बिहार के किसी सरकारी स्कूल का बताया जा रहा है. जो सरकारी स्कूल की स्याह हकीकत बयां कर रहा है. आप देख सकते हैं कि क्लासरूम में बच्चे जमीन पर बैठे हुए हैं. वहीं पास में एक कुर्सी रखी हुई है. कुर्सी पर महिला टीचर बैठी हुई हैं. वहीं पास में एक बच्ची भी खड़ी नजर आ रही है. जब आप ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि महिला टीचर ठाठ से क्लासरूम में कुर्सी पर बैठकर नींद ले रही हैं.

बिहार की शर्मनाक तस्वीर!

नींद लेते समय टीचर को गर्मी न लगे, इसलिए उन्होंने एक छात्रा को पंखा झलने के लिए खड़ा किया है. इस दौरान किसी ने उनका चुपके से वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा. वीडियो बिहार के बेतिया जिले के सरकारी स्कूल का बताया जा रहा है. वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि बच्चों का भविष्य अंधकार में डालकर महिला टीचर चैन से सो रही है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@baatbiharki)

वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी baatbiharki नाम के अकाउंट पर 5 जून को अपलोड किया है. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है, 'बिहार में बच्चों के भविष्य को अंधकार में डालकर चैन से सोती शिक्षिका.' वीडियो देखकर एक यूजर ने तंज किया, 'इतनी मेहनत लगती है पढ़ाने में?'

Read More
{}{}