trendingNow11828459
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

पहाड़ के बीच हवा में लटकी हुई है चाय टपरी की दुकान, पीने के लिए रस्सी पर चढ़कर जाते हैं कस्टमर

Shocking Video: चीन में एक स्टोर अपनी अनोखी लोकेशन के कारण सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. आप यह जरूर सोच रहे होंगे कि आखिर इस सुविधा स्टोर में ऐसा क्या खास है? फिलहाल, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह एक चट्टान के किनारे 393 फीट की ऊंचाई पर स्थित है.

 
पहाड़ के बीच हवा में लटकी हुई है चाय टपरी की दुकान, पीने के लिए रस्सी पर चढ़कर जाते हैं कस्टमर
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 17, 2023, 09:32 AM IST

Tea Shop On Mountain: चीन में एक स्टोर अपनी अनोखी लोकेशन के कारण सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. आप यह जरूर सोच रहे होंगे कि आखिर इस सुविधा स्टोर में ऐसा क्या खास है? फिलहाल, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह एक चट्टान के किनारे 393 फीट की ऊंचाई पर स्थित है. लोग यहां पर चाय पीने के लिए रस्सी से चढ़कर जाते हैं और फिर इस एडवेंचर का आनंद लेते हैं. चीन के हुनान प्रांत के शिनिउझाई नेशनल जियोलॉजिकल पार्क में एक पहाड़ के किनारे लकड़ी का एक छोटा बक्सा लटका हुआ है. इसे पूरी दुनिया में "सबसे असुविधाजनक" सुविधा स्टोर करार दिया गया है.

पर्वतारोहियों के लिए बनाई गई है चाय टपरी

इनसाइडर डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, यह उन पर्वतारोहियों को जलपान बेचता है जिन्हें चढ़ाई के बीच में विश्राम की आवश्यकता होती है. इस स्टोर की एक तस्वीर भी हाल ही में ट्विटर पर @gunsnrosesgirl3 हैंडल से शेयर की गई थी. तस्वीरें शेयर होने के बाद से उन्होंने कई लोगों का ध्यान खींचा है. यहां चट्टान के किनारे लटके इस छोटे से स्टोर पर एक नजर डालें:

 

 

पोस्ट देखने के बाद लोग रह गए दंग

ये पोस्ट दो दिन पहले ही शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे करीब सात लाख बार देखा जा चुका है. शेयर को 5 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. कई लोगों ने इस स्टोर पर अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर के लिए पोस्ट के कमेंट बॉक्स का भी सहारा लिया. एक व्यक्ति ने लिखा, "यह एक ही समय में क्रेजीनेस और अविश्वसनीय है." दूसरे यूजर ने लिखा, "इसके पीछे के कारण की कल्पना नहीं कर सकता, लेकिन यह आश्चर्यजनक है." तीसरे यूजर ने कहा, "यही कारण है कि मैं हमेशा कहता हूं कि हमारे जीवन की हर चुनौती में हमेशा एक अवसर होता है, चाहे वह कितनी भी कठिन क्यों न लगे."

Read More
{}{}