trendingNow11721539
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

सुहागरात के लिए फूलों से सजाया था बिस्तर, सुबह होते ही बन गया 'मौत का ताबूत'; जानें पीछे की पिक्चर

Honeymoon Story: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक बड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां शादी के बाद सुहागरात की सुबह बिस्तर पर दूल्हा और दुल्हन की लाश मिलने से हड़कंप मच गया.

 
सुहागरात के लिए फूलों से सजाया था बिस्तर, सुबह होते ही बन गया 'मौत का ताबूत'; जानें पीछे की पिक्चर
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 02, 2023, 02:09 PM IST

Trending News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक बड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां शादी के बाद सुहागरात की सुबह बिस्तर पर दूल्हा और दुल्हन की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. मामला थाना कैसरगंज इलाके का है. जहां के गोड़हिया नम्बर चार में नव दंपति की सुहागरात वाले दिन संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इस घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल छा गया है. घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के सही कारणों की बात कह रही है.

सुहागरात की सुबह बिस्तर पर मिली दूल्हा दुल्हन की लाश

आपको बता दें कि कैसरगंज क्षेत्र के गोड़हिया नंबर चार निवासी प्रताप (23) पुत्र सुंदर लाल का विवाह ग्राम गोड़हिया नंबर तीन गुल्लनपुरवा गांव निवासी पुष्पा पुत्री परसराम के साथ बीते 30 मई को तय थी. 30 मई को गोड़हिया नंबर चार में बारात गई. 31 मई हंसी-खुशी बारात वापस गांव पहुंची. सुहागरात वाले दिन देर रात को नव दंपति ने अपना कमरा बंद कर लिया. गुरुवार की सुबह दंपति के कमरे का दरवाजा जब काफी देर तक नहीं खुला तो परिवार के लोग परेशान होने लगे. सभी ने कमरे में देखा तो पुष्पा और प्रताप दोनों कमरे में बेसुध पड़े थे. परिवार के लोगों ने जब दरवाजा खोला तो दोनों मृत अवस्था में मिले. इस पर कोहराम मच गया.

मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए जुटी पुलिस

लड़का पक्ष के लोगों ने लड़की पक्ष के लोगों को सूचना दी. दोनों के परिवार के लोग एकत्रित हुए. घटना से गांव में कोहराम मच गया. सभी रोने बिलखने लगे. पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह और पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश सिंह भी गांव पहुंचे. कोतवाल राजनाथ सिंह का कहना है कि जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

रिपोर्ट: राजीव शर्मा

Read More
{}{}