trendingNow11208740
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

OMG: इतनी भयंकर गर्मी! शख्स ने स्कूटी की सीट पर बना डाला डोसा, हैरान हुए लोग

Dosa Cooked On Scooty Seat: वीडियो में एक शख्स स्कूटी की सीट पर डोसा बनाता दिख रहा है. यह देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं कि कोई भला स्कूटी की सीट पर डोसा कैसे बना सकता है? हालांकि, वीडियो में देखकर ऐसा लग रहा है कि यह एकदम सच है.

SCREENSHOT IMAGE
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 05, 2022, 12:52 PM IST

Dosa Cooked On Scooty Seat: इन दिनों राजधानी दिल्ली समेत पूरे देश में प्रचंड गर्मी पड़ रही है. गर्मी की वजह से इंसानों को तो समस्या हो ही रही है, जीव-जन्तु और जानवर भी काफी परेशान हैं. इस साल जिस तरह की गर्मी पड़ रही है, उसे देखकर ऐसा लगता है कि यह सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी. तेज धूप और गर्म हवाओं की वजह से लोगों का घरों से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है. इस भीषण गर्मी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

हैरान करने वाला वीडियो

यह वीडियो लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है. हैदराबाद के बताए जा रहे इस वीडियो में एक शख्स स्कूटी की सीट पर डोसा बनाता दिख रहा है. यह देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं कि कोई भला स्कूटी की सीट पर डोसा कैसे बना सकता है? हालांकि, वीडियो में देखकर ऐसा लग रहा है कि यह एकदम सच है. आप देख सकते हैं कि शख्स ने डोसा बनाने के लिए किसी तवे का भी इस्तेमाल नहीं किया है.

सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि शख्स ने बिना किसी गैस चूल्हे के, सिर्फ धूप का इस्तेमाल करके स्कूटी की सीट पर ही डोसा बना दिया. इसका वीडियो सामने आने के बाद इंटरनेट यूजर्स हैरान हैं. आप देख सकते हैं कि धूप में एक स्कूटी खड़ी है. वहां एक शख्स आता है और डोसे के बैटर को स्कूटी की सीट पर फैला देता है. आप देख सकते हैं कि ज्यादा गर्मी होने की वजह से डोसा पक भी जाता है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@streetfoodofbhagyanagar)

पहले भी आ चुका है ऐसा वीडियो

आप देख सकते हैं कि शख्स डोसा को पलटता भी है और फिर उसे दूसरी साइड से पकाता है. इस वीडियो को को देखकर लोग हैरान हैं. वहीं कई लोग यह भी कह रहे हैं कि ये एडिटिंग का कमाल है. बता दें कि इससे पहले भी एक ऐसा वीडियो सामने आया था. इसमें एक शख्स ने छत पर ऑमलेट बना दिया था. वीडियो को streetfoodofbhagyanagr नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.

Read More
{}{}