trendingNow12131145
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

सिर्फ एक सैंडविच के लिए महिला को देने पड़े 82000 रुपये से ज्यादा, माइनस में चला बैंक अकाउंट

Trending: लेटिटिया बिशप सबवे गईं और अपने और अपने परिवार के लिए तीन सैंडविच ऑर्डर किए. वह तब हैरान रह गईं, जब उन्होंने पाया कि उनके डेबिट कार्ड से उनके ऑर्डर के लिए $1,021 (लगभग 84,632 रुपये) चार्ज किया गया, जिसमें सिर्फ एक सैंडविच के लिए $1,010 (लगभग 83,720 रुपये) शामिल था. 

 
सिर्फ एक सैंडविच के लिए महिला को देने पड़े 82000 रुपये से ज्यादा, माइनस में चला बैंक अकाउंट
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Feb 27, 2024, 05:06 PM IST

Subway Sandwich: एक महिला को अमेरिका में सबवे से सिर्फ एक सैंडविच के लिए $1000 (लगभग 82,000 रुपये) से अधिक का बिल देने के बाद आर्थिक रूप से परेशानी का सामना करना पड़ा. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, ओहायो में लेटिटिया बिशप सबवे गईं और अपने और अपने परिवार के लिए तीन सैंडविच ऑर्डर किए. वह तब हैरान रह गईं, जब उन्होंने पाया कि उनके डेबिट कार्ड से उनके ऑर्डर के लिए $1,021 (लगभग 84,632 रुपये) चार्ज किया गया, जिसमें सिर्फ एक सैंडविच के लिए $1,010 (लगभग 83,720 रुपये) शामिल था. गौरतलब है कि रेस्टोरेंट में एक फुट लंबे सैंडविच की औसत कीमत $6.50 से $12 (लगभग 538 रुपये से 994 रुपये) के बीच होती है.

जरूरत से ज्यादा ही काट लिए सैंडविच के लिए पैसे

लेटिटिया बिशप ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया कि इस पेमेंट की वजह से उनके बैंक खाते में पैसे ही नहीं बचे, बल्कि बैंक अकाउंट नेगेटिव में चला गया. समस्या सुलझाने के लिए वह वापस रेस्टोरेंट गईं, लेकिन उन्हें सबवे के हेड ऑफिस से संपर्क करने के लिए कहा गया. लेटिटिया के मुताबिक, वहां कोई ऐसा फोन नंबर नहीं है जिस पर बात करने के लिए कोई वास्तविक व्यक्ति मिले. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें धोखाधड़ी हुए लगभग दो महीने हो चुके हैं, लेकिन वह अब तक किसी ऐसे व्यक्ति से संपर्क नहीं कर पाई हैं जो उनकी मदद कर सके.

पैसे वापस पाने के लिए भटक रही दर-दर

लेटिटिया बिशप ने अपनी बैंक को समस्या बताने की कोशिश की लेकिन उन्हें कोई मदद नहीं मिली. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, महिला इस गलत चार्ज से परेशान और हताश थीं. उन्होंने बताया कि कुछ समय तो मेरे खाते में पैसे न होने के कारण किराने का सामान भी नहीं खरीद सकी. महिला ने बताया कि जब वह कुछ दिनों बाद वापस दुकान पर गईं तो वह अचानक बंद थी. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, सबवे की वेबसाइट पर बताया गया है कि वह दुकान अस्थायी रूप से बंद है. बिशप अब यह मामला कोर्ट में ले जा सकती हैं. 

Read More
{}{}