trendingNow11276528
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral: टीचर ने स्टूडेंट से कहा था- 'तुम कुछ नहीं कर पाओगे', छात्र का मुंहतोड़ जवाब हुआ वायरल

Trending Message: सोशल मीडिया पर एक व्हाट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट (Screenshot) खूब वायरल हो रहा है. इस चैट के मुताबिक एक स्टूडेंट से टीचर (Teacher) ने कहा था कि तुम कभी कुछ नहीं कर पाओगे. दो साल के बाद स्टूडेंट ने इस टीचर को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

प्रतीकात्मक फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 27, 2022, 05:02 PM IST

WhatsApp Chat Viral: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक स्टूडेंट की व्हाट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट लोगों का दिल जीत रहा है. एक स्टूडेंट ने अपनी टीचर (Teacher) को मैसेज किया कि गुड आफ्टरनून, क्या ये आशा मैम का नंबर है. इसपर जवाब आया हां. इसके बाद लड़के ने जो मैसेज (Message) किया उससे न केवल उसका दर्द झलक रहा था बल्कि इस बात का भी पता चल रहा था कि टीचर ने एक कमजोर स्टूडेंट को और ज्यादा डिमोटिवेट (Demotivate) किया. लेकिन इसके बाद भी लड़के का मनोबल नहीं टूटा और टीचर को बड़े ही प्यार से अच्छी सीख दे दी.

  1. वायरल हुआ स्क्रीनशॉट
  2. स्टूडेंट ने दिया मुंहतोड़ जवाब
  3. लोग ने मैसेज को किया शेयर

स्टूडेंट ने आखिर क्या कहा?

स्टूडेंट ने मैसेज किया कि हैलो मैम, मैं आपके 2019-20 के बैच में 10वीं का स्टूडेंट था. आपने मुझसे कहा था कि मैं जिंदगी (Life) में कुछ नहीं कर पाउंगा और स्कूल भी पास नहीं कर पाउंगा. आपने मुझे हर तरह से डिमोरलाइज (Demoralise) करने की कोशिश की... पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस मैसेज को जरूर पढ़ें...

टीचर की बोलती बंद हो गई होगी

स्टूडेंट ने आगे बताया कि मैंने अपनी 12वीं अच्छे मार्क्स से पास (Pass) कर ली है और मैं अपनी मनचाही यूनिवर्सिटी में अपना पसंदीदा कोर्स करने जा रहा हूं. ये एक थैंक यू मैसेज नहीं है. आगे से ध्यान रखिएगा कि लोगों से सहजता (Kindly) से बात करें, खासकर कि ऐसे स्टूडेंट्स से जिन्हें आपकी मदद की जरूरत है. इस मैसेज को पढ़कर टीचर की भी बोलती बंद हो गई होगी.

स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

इस स्क्रीनशॉट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. इस पोस्ट को 60 हजार से भी ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. इतना ही नहीं लोग खुद को कमेंट सेक्शन (Comment Section) में प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाए. कुछ ने कहा कि उन्हें स्टूडेंट पर गर्व है तो कुछ ने टीचर का जवाब जानना चाहा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}