trendingNow11888809
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

साउथ कोरिया के राजदूत ने खरीदी नई कार, पंडितजी ने 'जय श्री राम' बोलकर फोड़ा नारियल, Video वायरल

South Korean Ambassador: कोरियाई दूतावास भारत ने एक्स पर लिखा, "हमें राजदूत के आधिकारिक वाहन के रूप में नई हुंडई जेनेसिस GV80 पाकर खुशी हुई और हमने शुभकामनाओं के लिए एक पूजा समारोह आयोजित किया! हमारे दूतावास की नई यात्रा में शामिल हों!"

 
साउथ कोरिया के राजदूत ने खरीदी नई कार, पंडितजी ने 'जय श्री राम' बोलकर फोड़ा नारियल, Video वायरल
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 26, 2023, 07:20 PM IST

South Korean Ambassador: भारत में दक्षिण कोरियाई दूतावास ने राजदूत चांग जे-बोक (Chang Jae-Bok) के लिए एक नई गाड़ी खरीदी. नई गाड़ी आने पर राजदूत ने उसकी पूजा करवाने के लिए पंडितजी को बुलवाया और एक विशेष पूजा समारोह आयोजित की. दूतावास के आधिकारिक एक्स हैंडल ने पूजा समारोह का एक वीडियो शेयर करने के लिए माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स का सहारा लिया. कोरियाई दूतावास भारत ने एक्स पर लिखा, "हमें राजदूत के आधिकारिक वाहन के रूप में नई हुंडई जेनेसिस GV80 पाकर खुशी हुई और हमने शुभकामनाओं के लिए एक पूजा समारोह आयोजित किया! हमारे दूतावास की नई यात्रा में शामिल हों!"

साउथ कोरियन राजदूत के लिए खरीदी गई कार

उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसके टेक्स्ट में लिखा, "हमारे पास एंबेसेडर की नई कार के रूप में हुंडई जेनेसिस GV80 है. और हम पूजा कर रहे हैं, अच्छे भाग्य की कामना कर रहे हैं." क्लिप में एक पुजारी को पूजा समारोह आयोजित करते हुए दिखाया गया है. समारोह के दौरान चांग जे-बोक और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे. इस पोस्ट को 26 सितंबर को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर 2000 से अधिक लाइक्स भी आए हैं. कई नेटिजन्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर करने के लिए पोस्ट के कमेंट बॉक्स का सहारा लिया.

 

 

वीडियो को देखकर लोगों दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

पूजा समारोह देखकर कई लोग खुश हुए और राजदूत को नई कार के लिए शुभकामनाएं दीं. लोगों ने इस वीडियो को देखकर कई सारी प्रतिक्रियाएं दी. एक व्यक्ति ने लिखा, "शुभकामनाएं और सेफ ड्राइविंग राजदूत चांग!" दूसरे ने कमेंट में लिखा, "इसी तरह आप किसी की संस्कृति की सराहना करते हैं. शुभकामनाएं." एक अन्य ने कहा, "हमारी संस्कृति को अपनाने के लिए धन्यवाद. नए वाहन के लिए शुभकामनाएं." चौथे ने कहा, "अच्छी दिखने वाली कार... पूजा आयोजित करना बहुत ही सुखद है, आश्वस्त रहें कि पॉजिटिव एनर्जी आएगी और भारत-दक्षिण कोरिया के बीच और अधिक गौरव निकटता लाए."

Read More
{}{}