trendingNow11526581
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

बेटे ने घर के बने पकौड़े खाने से मना किया तो मां ने जमकर सुनाई खरी-खोटी, दिया ऐसा धांसू लॉजिक

Hilarious Video: लाख बचने की कोशिश करने के बावजूद भी हम इन्हें जरूर ही खा लेते हैं. फास्ट फूड के अलावा, कभी-कभी हमें घर का बना खाना खाने से भी मना करना पड़ता है, जो आरामदायक होता है लेकिन इसमें थोड़ी अधिक कैलोरी भी होती है.

 
बेटे ने घर के बने पकौड़े खाने से मना किया तो मां ने जमकर सुनाई खरी-खोटी, दिया ऐसा धांसू लॉजिक
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jan 13, 2023, 10:31 AM IST

Mother Son Viral Video: क्या आप भी हेल्दी लाइफस्टाइल को फॉलो करते हैं? अगर हां तो तेल-मसाला, जंक फूड जैसे चीजों को खाने से जरूर बचते होंगे. आज के दौर में पिज्जा, फ्राइज, बर्गर, मोमोज, पकोड़े, फिजी ड्रिंक्स हमारे लाइफ स्टाइल से जुड़ चुका है. लाख बचने की कोशिश करने के बावजूद भी हम इन्हें जरूर ही खा लेते हैं. फास्ट फूड के अलावा, कभी-कभी हमें घर का बना खाना खाने से भी मना करना पड़ता है, जो आरामदायक होता है लेकिन इसमें थोड़ी अधिक कैलोरी भी होती है. यदि आप फिटनेस को लेकर काफी जागरुक हैं तो घर पर बने तले-भुने हुए चीजों को खाने से जरूर कतराते होंगे. 

मां ने घर में बनाया पकौड़ा तो बेटे को पड़ी डांट

कुछ ने तो इस वजह से अपनी मां के बने हाथों का खाना खाने को भी मना कर दिया होगा. एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक ऐसा ही सीन देखने को मिला, जहां एक लड़का स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए अपनी मां द्वारा बनाए गए पकौड़े खाने से मना कर देता है, लेकिन आखिरकार अपनी मां की बातों को सुनने के बाद उसे खाना पड़ता है. उसकी मां ने अपने बेटे को कहा, "मैं हमेशा ही अच्छा खाना बनाती हूं. मैं पकौड़े बना रही हूं और अच्छे लगते हैं तो खाओ फिर. किसने बोला है कि पकौड़े नहीं खाने हैं तुम्हे. तुम नहीं खाओगे तो जब हमारी उम्र में आओगे ना तो तुमसे खाया नहीं जाएगा और अभी तुम्हे खाना नहीं है."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Kapoor (@kapoorss2)

 

पकौड़े के चक्कर में मां ने बेटे को सुनाई खरी-खोटी

वीडियो बनाने वाले शख्स ने कहा कि मैं अब एक्सरसाइज करने लग गया हूं मुझे ये सब बनाकर मत खिलाओ, तो मां ने आगे कहा, "बस इसी चक्कर में तुम खाते नहीं हो. मत खाओ तुम, जाओ अपने पापा को दे आओ." इसके बाद बेटे ने कहा, "खा लेता हूं, अगर आपने इतने प्यार से बनाया है तो." हालांकि, जब बेटे ने मेयोनीज के साथ खाने के लिए कहा तो मां एक बार फिर भड़क गई और बोलीं- धनिया-पुदीने की चटनी के साथ खाओ. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे kapoorss2 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है और 20 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}