trendingNow11394458
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

पापा के बर्थडे पर Canada से चुपचाप इंडिया आया बेटा, खुशी से आंख में आ गए आंसू; उछल-उछलकर किया डांस

Father Son Video: जब मौका आता है दिखलाने का तो दोनों ही खूब प्यार लुटाते हैं. हमारे पास भी ऐसा ही एक वीडियो है. एक क्लिप में जो तेजी से ऑनलाइन वायरल हो रही है, जिसमें एक पिता अपने जन्मदिन पर बेटे को देखकर फूट-फूट कर रो पड़ा. 

 
पापा के बर्थडे पर Canada से चुपचाप इंडिया आया बेटा, खुशी से आंख में आ गए आंसू; उछल-उछलकर किया डांस
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 14, 2022, 03:05 PM IST

Son Surprise His Father On Birthday: इंटरनेट पर कई ऐसे वीडियो हैं जो किसी को भी इमोशनल कर सकते हैं. पिता और बेटे के बीच बेहद ही गहरा संबंध होता है. दोनों ही किसी को जताते नहीं, लेकिन दिल ही दिल से बेहद ही प्यार करते हैं. जब मौका आता है दिखलाने का तो दोनों ही खूब प्यार लुटाते हैं. हमारे पास भी ऐसा ही एक वीडियो है. एक क्लिप में जो तेजी से ऑनलाइन वायरल हो रही है, जिसमें एक पिता अपने जन्मदिन पर बेटे को देखकर फूट-फूट कर रो पड़ा. यह आपको भी प्रभावित करेगा और इसे देखकर आप इमोशनल हो जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो को 'जिंदगी गुलजार है' नाम के एक पेज ने ट्विटर पर शेयर किया है.

पापा ने जैसे ही बेटे को देखा तो हो गए इमोशनल

क्लिप में, एक लड़के को एक टेबल की ओर जाते हुए देखा जा सकता है, जहां उसके पिता पूरे परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए बैठे थे. एक अन्य व्यक्ति ने शख्स के पिता की आंखों को ढंक लिया और जल्द ही चौंकाने वाला रिएक्शन देखने को मिला. बेटा अचानक दौड़ते हुए अंदर की ओर आता है और उससे पहले उसके पिता उसे देख पाए वह उसके सामने जाकर खड़ा होगा. जैसे ही शख्स ने पिता के आंखों से हाथ को हटाया तो बेटे को देखकर वह हैरान रह गए. तुरंत ही खड़े होकर बेटे को गले लगा लिया और फूट-फूटकर रोने लगे. लंबे समय के बाद इस मुलाकात ने आसपास के सभी लोगों को भी भावुक कर दिया.

 

 

वीडियो इंटरनेट पर जमकर हो रहा है वायरल

पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'भाई कनाडा से आए और अपने पिता को उनके जन्मदिन पर सरप्राइज दिया.' ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. क्लिप देखने के बाद नेटिजन्स भी बेहद इमोशनल हो गए. कमेंट्स पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कीं. एक यूजर ने लिखा, 'एक खुशमिजाज पिता जो अपने बच्चे को निस्वार्थ भाव से प्यार करते हैं.' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'अनमोल.' 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}