trendingNow11517416
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Trending News: जंग से लौटा सैनिक प्रेग्नेट पत्नी को देख लगा रोने, वीडियो देख यूजर्स की आंखों में आ गए आंसू

Army Pregnant Wife: सोशल मीडिया पर एक सैनिक और उसकी पत्नी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सैनिक करीब 6 महीने बाद वापस घर लौटा था और अपनी पत्नी से मिल रहा था. इतने दिनों बाद प्रेग्नेंट पत्नी के गले लग कर सैनिक रोने लगा जिसे देख यूजर्स की आखें नम हो गईं.

फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 06, 2023, 10:58 PM IST

Viral News: आए दिन हम सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते हुए देखते हैं. कुछ बेहद फनी होते हैं जो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब हंसाते हैं, वहीं कुछ वीडियो को देखकर लोग इमोशनल हो जाते हैं. एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने वाला हर शख्स इमोशनल हो गया. इस वीडियो में कई महीने बाद एक सैनिक घर वापस लौटा है और अपनी बीवी से मिल रहा है. सैनिक की पत्नी ने इस मोमेंट को वीडियो में तब्दील कर दिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान तेजी से अपनी तरफ खींच रहा है.

क्या है वायरल वीडियो में?

दुनियाभर में सैनिकों को बहुत सम्मान का नजर से देखा जाता है. एक सैनिक अपने देश की रक्षा के लिए अपना घर-परिवार सब कुछ छोड़ कर निकल जाता है और महीनों तक अपने परिवार से दूर रहती है लेकिन जब वह वापस लौटता है तो सारी दूरियों को भरने की कोशिश भी करता है. फिलहाल जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं उसमें भी ऐसा ही कुछ है. वीडियो में एक सैनिक सरहद से वापस लौटा है और उसकी पत्नी उसे लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंची हुई है. दोनों एक दूसरे को देखते ही गले मिलते हैं और इस दौरान दोनों की आंखों में आंसू होते हैं. सैनिक की बीवी प्रेग्नेट हैं और वह पत्नी के बेबी बंप को प्यार से चुमता नजर आता है. पति से मिलने वाले लम्हे को सैनिक की पत्नी कैमरे में कैद कर लिया जो अब यूजर्स की आखों में पानी ला रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

ऐसा रहा सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन

इस वायरल वीडियो को अब तक करीब 6 लाख बार देखा जा चुका है और इसे 42 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इस वीडियो पर लाइक और कमेंट का सिलसिला भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस वीडियो को yanina_sham नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है. आपको बता दें कि यह वीडियो पिछले साल नवंबर में शेयर किया गया था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}