trendingNow11284860
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Trending Video: जब अजगर ने घड़ियाल पर बोल दिया हमला, देखें कौन जीता जिंदगी की ये जंग

Python Attacks On Alligator: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक खतरनाक वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. ऐसा ही एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडिया खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में अजगर और घड़ियाल के बीच जबरदस्त फाइट (Fight) हो रही है.

Trending Video: जब अजगर ने घड़ियाल पर बोल दिया हमला, देखें कौन जीता जिंदगी की ये जंग
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 02, 2022, 02:40 PM IST

Social Media Viral Video: इंटरनेट पर कई तरह के वीडियोज हर रोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. इन वीडियोज में कई लोगों को जानवरों के बीच का मुकाबला बड़ा पसंद आता है. अगर आप भी इन लोगों में शामिल हैं तो आपको भी ये वीडियो अच्छा लगने वाला है. इस वीडियो में एक खतरनाक अजगर (Python) ने घड़ियाल पर हमला बोल दिया. घड़ियाल ने भी इस अजगर को कड़ी टक्कर दी. इस वीडियो को देखकर कई लोगों को डर भी लगने लगा. 

अजगर ने बोला हमला

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक अजगर, घड़ियाल (Alligator) से लिपटा हुआ है और उसका दम घोंटने की कोशिश कर रहा है. वहीं दूसरी तरफ घड़ियाल भी अपनी जान बचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है. इस जिंदगी की जंग को कौन जीतेगा, ये देखने के लिए आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

घड़ियाल ने किया मुकाबला

इस मुकाबले की शुरुआत में ये पता लगाना बहुत मुश्किल है कि ये बाजी कौन जीतने वाला है. लेकिन धीरे-धीरे घड़ियाल अजगर की पकड़ से छूटने की कोशिश करता है और कुछ देर बाद सफल (Successful) भी होता है. अजगर समझ जाता है कि इस घड़ियाल का शिकार (Hunt) करना मुमकिन नहीं हो पाएगा इसलिए अजगर मैदान छोड़कर भाग जाता है. इस वीडियो को देखकर कुछ लोग रोमांच (Thrill) से भर गए. 

वीडियो ने मचाई धूम

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 8 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो को हजारों लोगों (Social Media Users) ने लाइक किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. कुछ लोगों को वीडियो देखकर डर लगा तो कुछ लोगों को मजा आया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}