trendingNow11403226
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Snake In Flight: फ्लाइट के बिजनेस क्लास में निकला सांप, यात्रियों में मचा हड़कंप और फिर..

Newark Airport: सांप निकलते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया. सांप पकड़ने के बाद सभी यात्रियों को उनके सामान के साथ फ्लाइट से बाहर निकाला गया और फिर पूरी फ्लाइट की तलाशी ली गई.

Snake In Flight: फ्लाइट के बिजनेस क्लास में निकला सांप, यात्रियों में मचा हड़कंप और फिर..
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 20, 2022, 12:17 PM IST

Business Class of Flight: फ्लाइट या प्लेन में आए दिन कई अजब गजब मामले सामने आते रहते हैं. कई बार किसी यात्री की हरकत के चलते अफरातफरी मचती है तो कई बार अन्य वजहों से बड़े निर्णय लेने पड़ते हैं. इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जब फ्लाइट की बिजनेस क्लास में सांप निकल आया. यह सब तब हुआ जब फ्लाइट लैंड हो चुकी थी और यात्री उतरने वाले थे.

सबसे पहले एक यात्री ने देखा
दरअसल, यह घटना एक अमेरिकी एयरलाइन की है. गार्जियन की एक रिपोर्ट के मुताबिक फ्लोरिडा के टाम्पा शहर से न्यू जर्सी के लिए उड़ान भरने वाली इस फ्लाइट में सांप मिलते ही यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया. इसको सबसे पहले एक यात्री ने देखा और फिर उसने चालक दल को सतर्क किया. जर्सी स्थित स्थित नेवार्क एयरपोर्ट पर लैंडिंग के बाद सांप को पकड़ने के लिए एक्सपर्ट को बुलाया गया.

पूरी फ्लाइट की तलाशी ली गई
रिपोर्ट के मुताबिक सांप बिजनेस क्लास में निकला था. सांप निकलते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया. फ्लाइट के कर्मचारियों ने तत्काल संबंधित अधिकारियों को सूचित किया और फिर सांप को वहां से बाहर निकाला गया. सांप पकड़ने के बाद सभी यात्रियों को उनके सामान के साथ फ्लाइट से बाहर निकाला गया और फिर एहतियातन पूरी फ्लाइट की तलाशी ली गई. हालांकि फ्लाइट में सांप कहां से आया, इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई.

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब ऐसी घटनाएं सामने आई हैं. इससे पहले भी सांप या अन्य जीवों के फ्लाइट में निकलने के मामले सामने आए हैं. हाल ही में भारत में तो कॉकरोच निकलने का मामला सामने आया था. यह सब तब हुआ था जब एक फ्लाइट नई दिल्ली से पटना एयरपोर्ट पर जा रही थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}