trendingNow11333925
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Snake Attack: जब पक्षी ने अपने अंडों को बचाने के लिए खतरनाक सांप से लिया पंगा और फिर...

Snakes Fight: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक जोरदार वीडियोज शेयर (Share) किए जाते हैं. इस वीडियो में भी एक खतरनाक सांप ने एक पक्षी के अंडों पर हमला (Attack) बोल दिया. इसके बाद जो हुआ उसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

Snake Attack: जब पक्षी ने अपने अंडों को बचाने के लिए खतरनाक सांप से लिया पंगा और फिर...
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 03, 2022, 07:08 PM IST

Woodpecker Mother Attack: आपने इंटरनेट पर बहुत से अजब-गजब वीडियोज देखे होंगे. लेकिन इस तरह का वीडियो अपने आप में ही काफी अनोखा है. इस वीडियो में आप एक ऐसा मुकाबला (Competition) होते हुए देख सकते हैं जिसका कोई मेल ही नहीं है. जमीन पर रेंगने वाले सांप (Snake) की आसमान में उड़ने वाले पक्षी (Woodpecker) से भयंकर लड़ाई हो जाती है. इसके पीछे एक मां का अपने बच्चों को बचाने का जज्बा छिपा हुआ है. 

पक्षी के अंडों पर किया अटैक

इस वीडियो में एक सांप को वुडपेकर के बनाए गए घर से निकलते हुए देखा जा सकता है. वुडपेकर लगातार सांप को पेड़ पर बनाए गए घर से बाहर निकालने की कोशिश करता रहता है. पूरा मामला जानने से पहले आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किए गए इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

सांप को दी जबरदस्त टक्कर

इस वीडियो को आईएफएस सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर कर लिखा है कि इस ग्रह पर सभी ताकतें, एक मां (Mother) के प्यार को कभी नहीं हरा सकतीं. सांप के साथ भयंकर युद्ध के बाद वुडपेकर अपने चूजों (Chicks) को बचा रहा है. इस वीडियो में इनकी जबरदस्त कांटे की टक्कर देख लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. 

वायरल हुआ वीडियो

महज 27 सेकेंड के इस वीडियो को 20 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं बहुत से लोग (Social Media Users) वीडियो को लाइक और रीट्वीट भी कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग अलग-अलग रिएक्शंस देते नजर आए. कुछ ने मां को बहादुर तो कुछ ने सांप को विलन करार दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}