trendingNow11399459
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Snake Attack: ये रिश्ता क्या कहलाता है! सांप को आदमी से हुआ ऐसा 'प्यार' कि दो हफ्तों में आठ बार डंसा

Shocking Case: इंटरनेट पर एक बड़ा ही अजब-गजब किस्सा वायरल हो रहा है. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एक गांव में एक सांप की दहशत (Terrorism) से एक लड़के समेत सभी गांव के लोग परेशान हैं. 

प्रतीकात्मक फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 17, 2022, 06:44 PM IST

Social Media Trending: आपने टीवी सीरियल्स में तो अक्सर सांपों के बदले लेने के किस्से-कहानियों के बारे में सुना ही होगा. लेकिन असल जिंदगी में किसी के साथ ऐसी घटना होते देखना वाकई में लोगों को चौंकाने (Shocking) से ज्यादा डराकर रख देता है. ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश में स्थित आगरा के एक गांव में रहने वाले 20 साल के लड़के के साथ हो रहा है. लड़के का नाम रजत चाहर (Rajat Chahar) बताया जा रहा है.

सांप ने किया 8 बार अटैक

लड़के के मुताबिक सितंबर के महीने में एक ही सांप (Snake) उसे कई बार काट चुका है. सांप जहां भी लड़के को अकेला पाता है उसपर आक्रामक (Aggressive) होकर हमला बोल देता है. रजत ने बताया कि सांप काले रंग का है. सांप के काटने की वजह से लड़के की आंखों की रोशनी कम होती जा रही है.  

थर-थर कांपे गांव के लोग

रिपोर्ट के हिसाब से पिछले 15 दिनों में काले रंग के एक सांप ने लड़के पर 8 बार हमला (Attack) किया है. एक बार तो सांप ने रजत को सोते समय ही काट डाला. जैसे ही लड़का दर्द से चिल्लाया, तो सारे घर के लोगों ने तुरंत उसका ट्रीटमेंट (Treatment) करवाया. घर के सदस्यों ने झाड़-फूंक समेत सपेरों तक का सहारा लिया लेकिन कोई भी कारगर साबित नहीं हो पाया है. इस तरह की घटना की वजह से पूरा इलाका डर के मारे थर-थर कांपने पर मजबूर हो गया है.

अजीबोगरीब है ये किस्सा

सांप अभी तक किसी की भी पकड़ में नहीं आया है. घरवालों का कहना है कि इस सबके बारे में वन विभाग (Forest Department) को भी सूचित कर दिया गया है लेकिन अब तक कोई भी अधिकारी मामले की जांच (Investigation) के लिए नहीं पहुंचा है. इस किस्से के बारे में जानकर कई लोग हक्के-बक्के रह गए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}