trendingNow11600983
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Smoking: सिगरेट को अर्थी पर लेटे हुए शख्स के मुंह में डाला, इसके बाद जो हुआ.. वायरल हो गया

Viral Video: ऐसा लग रहा है कि अर्थी पर लेटा हुआ शख्स मरा हुआ है. हैरानी की बात यह भी है कि उसके आसपास लोग इकट्ठा हुए हैं और उसे उठाने की तैयारी कर रहे हैं.

Smoking: सिगरेट को अर्थी पर लेटे हुए शख्स के मुंह में डाला, इसके बाद जो हुआ.. वायरल हो गया
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Mar 08, 2023, 03:22 PM IST

एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दिख रहा है कि शख्स अर्थी पर लेटा हुआ है और एक अन्य शख्स उसके मुंह में सिगरेट डाल रहा है. उसके बाद जो हुआ वह वायरल हो गया. इस वीडियो पर कुछ लोग भड़के भी हुए हैं और अपनी मिलीजुली प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं. कुछ लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं. यह सब तब हुआ जब वह शख्स अर्थी पर लेटा हुआ है.

दरअसल, तो वैसे धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए बहुत ही हानिकारक है लेकिन यह ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें अर्थी पर लेटा हुआ एक शख्स धूम्रपान करता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है इसमें दिख रहा है कि एक अर्थी बनी हुई है. ऐसा लग रहा है कि अर्थी पर लेटा हुआ शख्स मरा हुआ है. हैरानी की बात यह भी है कि उसके आसपास लोग इकट्ठा हुए हैं और उसे उठाने की तैयारी कर रहे हैं.

इसी दौरान एक शख्स उसके पास पहुंच जाता है और उसके हाथ में सिगरेट होती है. वह शख्स पहुंचते ही उस सिगरेट को अर्थी पर लेटे हुए शख्स के मुंह में लगा देता है, इसके बाद जो हुआ वह हैरान कर देगा. असल में यह अर्थी पर लेटा हुआ शख्स मरा नहीं था. वह सिर्फ मरने की एक्टिंग कर रहा था. उसके मुंह में जैसे ही सिगरेट डाला गया उसने धुआं उड़ा दिया. 

उसने सिगरेट को अपने मुंह से लगाकर दो बार कश भरी और धुएं को बाहर निकाला. इस वीडियो को देख कर लग रहा है कि इस वीडियो को शूट किया गया है. इसे सिर्फ वायरल होने मकसद से बनाया गया है. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग भड़क भी गए है. हालांकि यह वीडियो कुछ पुराना बताया जा रहा है जो अब वायरल हुआ है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}