trendingNow11488811
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

आसमान में दिखी रहस्यमयी लाइट, हक्के बक्के हो गए लोग..पूछने लगे कि एलियन आ गए क्या?

Viral Photo: इस तस्वीर के सामने आते ही लोग चौंक गए और पूछने लगे कि ऐसा क्या आ रहा है. कुछ लोगों ने तो कहा कि ये एलियन हैं जो आसमान से उतर रहे हैं. हालांकि इस बारे में जब जानकारी सामने आई तो लोगों को सच पता चला.

आसमान में दिखी रहस्यमयी लाइट, हक्के बक्के हो गए लोग..पूछने लगे कि एलियन आ गए क्या?
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 16, 2022, 09:49 PM IST

Mysterious Light: कई बार आसमान से ऐसी घटनाएं सामने आ जाती हैं जिसे देखकर लोग हैरत में पड़ जाते हैं. कुछ लोग रहस्य का कारण नहीं जान पाते और तमाम प्रतिक्रियाएं सामने आने लगती हैं. ऐसी ही एक घटना सामने आई है जिसे देखकर लोग हैरान रह गए. लोगों को आसमान में एक लाइट जैसी चीज दिखी और वे सवाल पूछने लगे कि एलियन हैं क्या.

कई जगह रहस्यमयी लाइट्स
दरअसल, इस तस्वीर को एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उसने कैप्शन लिखा कि आसमान में कई जगह रहस्यमयी लाइट्स देखने को मिलीं और यह कोलकाता में कई जगहों पर देखा गया. इसके बाद यूजर ने दो तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें दिख रहा है कि ऊपर आसमान में अंधेरे को चीरती हुई तेज लाइट दिख रही है.

करीब 5 मिनट तक दिखाई दीं
हैरानी की बात यह है कि ऐसा लग रहा है मानों कोई आसमान में बैठकर बत्ती मार रहा है और उसकी रोशनी सीधे आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पश्चिम बंगाल और ओडिशा के आसमान में रहस्यमयी लाइट करीब 5 मिनट तक दिखाई दीं. दावा किया गया कि यह रोशनी किसी सैटेलाइट या अग्नि-5 के परीक्षण की लाइट हो सकती है. 

इसका कारण यह है कि भारत ने गुरुवार की शाम को अग्नि-5 बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण किया है. यह परीक्षण ओडिशा के एपीजे अब्दुल कलाम द्वीप से शाम 5.30 बजे अग्नि-5 का प्रक्षेपण किया गया. इस परीक्षण के बाद ही दोनों राज्यों के कई जगहों पर रौशनी दिखाई देने की संभावना है. फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}