trendingNow11558600
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Food Order: छोटे बच्चे ने टन में ऑर्डर कर दिया खाना, जब बिल आया तो पिता के होश उड़ गए

Online Food: यह सब तब हुआ जब बच्चा अपने पिता का मोबाइल फोन लेकर वीडियो गेम खेल रहा था. पिता को लगा कि बच्चा वीडियो गेम खेल रहा है इसलिए उसने ज्यादा डिस्टर्ब नहीं किया और लड़का मोबाइल में ही व्यस्त रहा. लेकिन इधर इस बच्चे ने ऐसा कांड कर दिया कि पिता की जेब खाली हो गई.

Food Order: छोटे बच्चे ने टन में ऑर्डर कर दिया खाना, जब बिल आया तो पिता के होश उड़ गए
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Feb 05, 2023, 07:12 AM IST

Six Year Old Boy Orders Food: ऑनलाइन फूड ऑर्डर के कई कारनामें चर्चा में आ जाते हैं जब वे या तो ज्यादा महंगे होते हैं या फिर डिलीवरी बॉय अपनी फनी हरकतों के चलते चर्चा में आ जाते हैं. इस कड़ी में हाल ही में अमेरिका से ऐसा मामला सामने आया जब एक छोटे से बच्चे ने गलती से खाना ऑर्डर कर दिया. हैरान करने की बात यह रही कि गलती से इस छोटे से लड़के ने टन में खाना ऑर्डर किया था और जब इसका बिल बच्चे के पिता के पास पहुंचा तो उनके होश उड़ गए.

गेम के लिए फोन बेटे को दिया
दरअसल, यह घटना अमेरिका के मिशिगन की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां मौजूद एक टाउनशिप इलाके की यह घटना है. यहां के कीथ स्टोनहाउस नामक एक शख्स ने अपना मोबाइल अपने 6 साल के बेटे को दे दिया. उनका बेटा मोबाइल में गेम खेल रहा था. उन्होंने करीब आधे घंटे के लिए गेम खेलने के लिए अपना फोन बेटे को दिया और इसी आधे घंटे में उसके खेल कर दिया. 

फ़ूड डिलीवरी का ऐप खोल लिया
हुआ यह कि उनके बेटे ने फ़ूड डिलीवरी का ऐप खोल लिया और खाना ऑर्डर कर दिया. बच्चे ने रेस्टोरेंट से बड़ी मात्रा में फूड का ऑर्डर कर दिया, बताया गया कि उसने यह खाना टनों में ऑर्डर कर दिया. इसकी कुल कीमत एक हजार डॉलर यानी कि करीब लगभग 82 हजार रुपए का ऑर्डर मिला. हैरानी की बात है कि उसके पिता को पता नहीं चल पाया कि क्या हुआ है. 

भारी मात्रा में भोजन का ऑर्डर
रिपोर्ट के मुताबिक कुछ समय बार उस शख्स के घर के सामने डिलीवरी वाली कार जब आकर रुकी तो सारा माजरा बाहर आ गया. इस घटना के बारे में खुद कीथ स्टोनहाउस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनके बेटे ने भारी मात्रा में भोजन का ऑर्डर दिया था, जिसकी कीमत इतनी थी कि मेरे होश उड़ गए. 

इसके साथ ही इतनी भारी मात्रा में खाना ऑर्डर होकर आया कि पड़ोसियों को भी खाने बांटने पड़े. फिलहाल यह स्टोरी जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोग इस पर प्रतिक्रिया देने लगे.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}