trendingNow11786579
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

क्या हॉलीवुड में बन गई 'शोले' फिल्म की कॉपी? Video में दिखे गब्बर से लेकर ठाकुर तक

Sholay In Hollywood: एक बहुत ही अनोखी क्रिएटिविटी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसका सिनेमा कनेक्शन है. आपने 1975 की मशहूर हिंदी फिल्म 'शोले' के  जैसे जय, वीरू, गब्बर सिंह, ठाकुर, बसंती और कई अन्य कैरेक्टर्स के बारे में सुना होगा.

 
क्या हॉलीवुड में बन गई 'शोले' फिल्म की कॉपी? Video में दिखे गब्बर से लेकर ठाकुर तक
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 19, 2023, 02:37 PM IST

Sholay In Hollywood: पूरी दुनिया आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) और इसके यूज के बारे में जानने की इच्छुक है. यह अब नौकरीपेशा, एजुकेशन और विशेष रूप से डिजिटल आर्टिस्ट सहित कई क्षेत्रों तक फैली चुकी है. जबकि हमने इंटरनेट पर कई एआई क्रिएटिव देखी हैं जिनमें प्रमुख हस्तियों और यहां तक कि स्थानों पर किए गए बदलाव भी शामिल हैं. एक बहुत ही अनोखी क्रिएटिविटी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसका सिनेमा कनेक्शन है. आपने 1975 की मशहूर हिंदी फिल्म 'शोले' के  जैसे जय, वीरू, गब्बर सिंह, ठाकुर, बसंती और कई अन्य कैरेक्टर्स के बारे में सुना होगा.

क्या आपने देखा हॉलीवुड वाली शोले फिल्म?

सोचिए अगर शोले फिल्म हॉलीवुड में बनती तो कौन से एक्टर इस फिल्म में काम करते. किसी ने इसका AI टेक्नोलॉजी का यूज करते हुए एक डेमो वीडियो बनाया है. इसमें यह देखने को मिला कि अगर शोले को AI के जरिए हॉलीवुड स्टार्स द्वारा बनाया जाता तो यह कैसा होता? यह इंटरनेट यूजर्स को बेहद ही पसंद आया. शोले के कैरेक्टर्स की भूमिका में हॉलीवुड अभिनेताओं को दिखाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. हाल ही में इसने काफी ध्यान आकर्षित किया है. एआई-जनरेटेड वीडियो में दिखाया गया है कि अल पचिनो, रॉबर्ट डि नीरो, केविन स्पेसी, जूलिया रॉबर्ट्स और अन्य जैसे लोकप्रिय हॉलीवुड अभिनेता अगर शोले में शामिल होते हैं तो कैसे दिखेंगे.

 

What If Sholay Was Made In Hollywood
by u/ShadyKaran in bollywoodmemes

 

कई हॉलीवुड स्टार्स को ऐसे दिखाया गया

शोले फिल्म की एक क्लिप में सभी एक्टर्स के चेहरे को हॉलीवुड एक्टर्स द्वारा रिप्लेस किया गया है. सभी हॉलीवुड स्टार्स के चेहरे उस पर मैच कर रहे हैं. एक Reddit यूजर द्वारा एक कैप्शन के साथ वीडियो शेयर किया गया जिसमें लिखा, "क्या होगा अगर शोले हॉलीवुड में बनी होती." वीडियो में रॉबर्ट डी नीरो को जय के रूप में, अल पचिनो को वीरू के रूप में, जूलिया रॉबर्ट्स को बसंती के रूप में, एंथनी हॉपकिंस को गब्बर सिंह और केविन स्पेसी को ठाकुर बलदेव सिंह के रूप में दिखाया गया है. ऑरिजनल वीडियो पर बिल्कुल सटीक ढंग से एडिटिंग की गई है. हॉलीवुड वर्जन करीब-करीब रियल मालूम पड़ रहा है. 

Read More
{}{}